Saturday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (14 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (14 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल...
Saturday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (14 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

प्रेम संबंधों को लेकर दिन बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता है. आप दोनों एक-दूसरे से बात करने के मूड में नहीं होंगे. मन बहलाने के लिए आप सोशल मीडिया पर विजिट कर नए लोगों से बात करेंगे. नए लोगों से बात कर आप बेहतर महसूस करेंगे.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

प्रेम संबंधों को लेकर आज कुछ ऐसी बातें उभर सकती हैं, जिन्हे आप स्पष्ट करना जरूरी समझेंगे. पिछले अनुभवों से आपको सीख लेनी चाहिए थी जो आपने नहीं ली, इसीलिए आज आपको बात करने की आवश्यकता पड़ रही है.

मिथुन राशि :-

म संबंधों को लेकर आज दिन सकारात्मक कहा जाएगा क्योंकि आप प्रेमी जीवन को बेहतर बनाने के लिए प्रयास करेंगे. लव-लाइफ में वृद्धि के लिए आपके साथ प्रेमी भी पहल करेगा. दोनों मिलकर जब एक साथ प्रयास करेंगे तब संबंध बहुत बढ़िया आगे बढ़ेंगे.

कर्क राशि :-

हवा की सुगंध को महसूस करें और अपने प्रेम की बगिया को महकाएं. प्यार की खुश्बू चारों ओर बिखरी पड़ी है. आज किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जिसे लेकर आप बहुत उत्साहित रहेंगे. सितारे आपकी झोली में है, आगे बढ़े.

सिंह राशि :-

दिन मिश्रित सा रहेगा और आप दोनों बिना किसी कारण के बहस में कूद सकते हैं, जिसका कोई आधार ही नहीं होगा. भीतर से आप प्रेम संबंधों को सुधारने की सोच रखते हैं लेकिन डरते हैं कि अभी कुछ प्रतिक्रिया देने से उसका गलत अर्थ निकल जाएगा.

कन्या राशि :-

प्रेम संबंधों को लेकर आपके दिल-दिमाग में भ्रम उत्पन्न हो सकते हैं. भ्रम को अपना शिकंजा जकड़ने ना दें और जो भी मन में है उसे ईमानदारी के साथ अपने प्रेमी से कह दें. सरल और स्पष्ट शब्दों का उपयोग करने पर आप बहुत हल्का महसूस करेंगे.

तुला राशि :-

जिस तरह के प्रेमी जीवन की कल्पना आपने की थी, उससे बिलकुल अलग हटकर चीजें आपके सामने आ सकती हैं. जिसे देखकर आप हैरान हो सकते हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है क्योंकि ऐसी बातों की अपेक्षा आपने कभी नहीं की होगी.

वृश्चिक राशि :-

आज की ग्रह स्थिति प्रेमी से प्यार-मोहब्बत की बातों के लिए अनुकूल नहीं कही जा सकती. कुछ अंतरंग क्षण आप प्रेमी के साथ बिताना चाहेंगे लेकिन माहौल अनुकूल ना होने के कारण आप मन मसोसकर रह सकते हैं. दिन आपको बोर करने वाला हो सकता है.

धनु राशि :-

कामदेव के तीरों की भांति अपने प्यार के बाणों का उपयोग आप प्रेमी के दिल में उतारने के लिए करें ताकि प्रेम संबंध, जो धीमी गति से चल रहे हैं. वह कुछ रफ्तार पकड़ें. आज की आकाशीय स्थिति आपको कुछ करने के लिए प्रोत्साहित कर सकती है.

मकर राशि :-

प्रेम संबंधों को लेकर दिन इम्तिहान भरा कहा जा सकता है. प्रेमी जीवन में आपको मित्रों के अथवा किसी तीसरे की वजह से संकट के बादल मंडराते दिखाई दे सकते हैं. दुख की इस बदली को आप जी-जान से दूर करने का प्रयास करेंगे और सफल भी रहेंगे.

कुंभ राशि :-

प्रेमी आपको जान-बूझकर परेशान कर सकता है ताकि वह देख सकें कि आप उसे कितना चाहते हैं और उसके लिए क्या कर सकते हैं. इसलिए प्रेमी की बात को दिल से ना लगाएं और ना ही किसी तरह का नकारात्मक कदम ही उठाएं.

मीन राशि :-

आप जैसे भीतर से हैं वैसे ही आप बाहर से भी रहें. प्रेम संबंधों के लिए एक ही तरह का चरित्र होना जरूरी है. दोहरे व्यक्तित्व से आप खुद को तो धोखा देते ही हैं, साथ में प्रेमी को भी भ्रम की स्थिति में बनाए रखते हैं. अगर ऐसा नहीं कर पाते तब आपको मूव कर जाना चाहिए.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.