Scorpio Horoscope 2022: वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नया साल, पढ़ें वृश्चिक भविष्यफल 2022

वृश्चिक 2022 राशिफल वैदिक ज्योतिष पर आधारित है और भविष्यवाणी करता है कि ये जातक 2022 में कई अचानक परिवर्तनों से गुजरने वाले हैं।
Scorpio Horoscope 2022: वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नया साल, पढ़ें वृश्चिक भविष्यफल 2022

वृश्चिक 2022 राशिफल वैदिक ज्योतिष पर आधारित है और भविष्यवाणी करता है कि ये जातक 2022 में कई अचानक परिवर्तनों से गुजरने वाले हैं। जो लोग काम कर रहे हैं वे नौकरी में उत्कृष्टता प्राप्त करेंगे इसके अलावा उन्हें उत्कृष्ट वित्तीय पुरस्कार प्राप्त होंगे और उनका खर्च अधिक हो सकता है। उनका सामाजिक जीवन अद्भुत होने वाला है जब बृहस्पति उन्हें पहले से कहीं अधिक भाग्यशाली बना देगा।

शनि चीजों को अनुशासन में रखेगा और चीजों को नियंत्रित करेगा। साल की आखिरी तिमाही में प्यार और रिश्ते के मामले में आपका जीवन असाधारण रहेगा। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या कर रहे हैं, आपको दूसरों को आपका मार्गदर्शन करने के लिए सुनना होगा, और आपको उनके विचारों का पालन करना चाहिए।

13 अप्रैल को बृहस्पति पांचवें भाव में मीन राशि में गोचर करेगा और 12 अप्रैल को राहु छठे भाव में मेष राशि में गोचर करेगा। शनि 29 अप्रैल को कुंभ राशि में और 12 जुलाई को गोचर करेगा। वक्री होने के बाद तीसरे भाव में मकर राशि में गोचर करेंगे।

वर्ष 2022 आपके सभी लंबित कार्यों को पूरा करने में आपकी मदद करेगा। आपके सभी लंबित कार्य पूरे होने पर आपको राहत की सांस मिलेगी। साल की शुरुआत में आप आराम से लग्जरी लाइफ जीना चाहेंगे। इस दौरान आप भावुक भी रहेंगे। अपने जीवन के विचारों और सपनों के लिए अपने साथी और जुनून को फिर से खोजने के लिए भी यह महीना एक अच्छा समय है। फरवरी में यह सफलता का दौर रहेगा और आपके वातावरण में कई महत्वपूर्ण और प्रभावशाली लोग मौजूद रहेंगे।

अप्रैल और मई में आप थोड़े निराशावादी हो सकते हैं। लेकिन फिर जीवन एक बार फिर सही रास्ते पर लौट आएगा और इस दौरान आपमें अपने दुश्मनों को हराने के लिए जितनी मेहनत करनी है उतनी ही हिम्मत भी होनी चाहिए। इस दौरान आपको अपने पार्टनरशिप के काम पर बहुत ज्यादा ध्यान देने की जरूरत होगी। मई में आप भावनात्मक रूप से बड़े होंगे; इसलिए इस वर्ष अपने साथी के साथ संबंधों में आवेगी न हों।

जून और जुलाई में, महीने के मध्य में, अधिक व्यायाम करने, एक स्वस्थ जीवन शैली अपनाने और जुलाई के लिए कोई बकाया बिल और ऋण न छोड़ने की सिफारिश की जाती है। करियर में तरक्की के लिए आपको अपने परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में तबादला करने की कोशिश करने वालों को फायदा हो सकता है। इस वर्ष हम किसी बड़ी सफलता के समाप्त होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं और जो लोग शनि से संबंधित तेल जैसे व्यापार कर रहे हैं उन्हें वर्ष के अंतिम भाग में लाभ मिलेगा। मई के बाद करियर के लिए समय अच्छा है।

सितंबर और अक्टूबर में, आप अपने ऊर्जा स्तर को बेहतर बनाने के तरीके खोजेंगे, जैसे विभिन्न मनोरंजक गतिविधियों में भाग लेना। यदि कोई संघर्ष होता है तो शांति बनाने के लिए अधिक पेशेवर संबंध स्थापित करने का यह एक शानदार क्षण है। इस बार आप अपनी सफलता का जश्न मनाने के लिए अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ किसी यात्रा पर जाने की योजना भी बना सकते हैं। आर्थिक दृष्टि से यह वर्ष सामान्य रहेगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news