Sunday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (24 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (24 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल
Sunday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (24 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

बिना पूर्व प्लानिंग के आज अचानक से एक वॉच पार्टी का आयोजन कर सकते हैं. इसमें प्रेमी तो शामिल होगा ही, इसके साथ आपके करीबी मित्र भी हिस्सा लेंगे. अपने-अपने स्थान पर बैठे, आप लोग ऑनलाइन पार्टी का बहुत अच्छे से लुत्फ उठाएंगे.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

यह जरूरी नहीं कि जिस व्यक्ति से आप मोहब्बत करते हैं वह एकदम “परफेक्ट”हो इसलिए आपको आज कितनी भी कमियां क्‍यों न नजर आए उन पर ध्यान नहीं देना चाहिए. प्रेम में कई बार खामियों के साथ भी आगे बढ़ना पड़ता है.

मिथुन राशि :-

आपके प्रेम संबंध पुराने चले आ रहे हों या अभी नए स्थापित होने है, दोनों ही स्थितियों में आपको आज एक नई शुरुआत करनी होगी. कड़वी बातें भुलाकर और मन को शांत रखते हुए आप तरोताजा महसूस करेंगे. इससे रिश्तों में वृद्धि होगी और प्यार की बेल बढ़ेगी.

कर्क राशि :-

प्रेम संबंधों की कद्र करनी चाहिए ना कि उन पर संदेह करना चाहिए. आप किसी दूसरे की बातों में आकर अपने संबंधों को ताक पर ना रखें. अपनी फीलिंग्स को ही सदा महत्व ना दें. आज आपको प्रेमी की भावनाओं को भी सम्मान देना चाहिए.

सिंह राशि :-

आप दोनों के मध्य जो भी मुद्दे पनप रहे होंगे, उन पर आज बहुत ही तीव्र बहस हो सकती है. बहस से कोई समाधान निकलने वाला नहीं होगा. आप दोनों को मिलकर एक साथ इसका हल खोजना होगा. यदि आगे नहीं बढ़ना चाहते तब इसे यहीं खत्‍म कर देना चाहिए.

कन्या राशि :-

प्रेम संबंधों को लेकर कुछ सपने या कुछ प्लानिंग्स आपने जो की होंगी, आज उनको ग्रहण लग सकता है. आज की कोई बात प्रेम संबंधों के भविष्य पर एक प्रश्न चिन्ह लगा सकती है. समझदारी का परिचय देते हुए आप कोशिश करेंगे कि बात आगे ना बढ़े.

तुला राशि :-

प्रेम संबंधों लेकर दिन मिला-जुला सा रहेगा. घर के कुछ कार्यों में आप व्यस्त रह सकते हैं अथवा आपके घर में किसी वरिष्ठ व्यक्ति की सेहत को लेकर आप परेशान हो सकते हैं. प्रेमी से बहुत ज्यादा बातचीत शायद ना होने पाए.

वृश्चिक राशि :-

बहुत कम ऎसा हो पाता है कि आप और आपका प्रेमी एक साथ किसी बात का आनंद ले पाते हों. आज का दिन ऎसा होगा कि काफी समय अंतराल के पश्चात आप दोनों एक साथ बहुत खुश नजर आएंगे. दिल बहुत खुश होगा और दिन अनुकूल रहेगा.

धनु राशि :-

आज आपको अहसास हो सकता है कि प्रेमी आपके साथ जो तालमेल बिठाने का परिचय दे रहा है वह ऊपरी तौर पर दिखावे के लिए नहीं कर रहा है. वास्तव में प्रेम संबंधों को एक अच्छी दिशा में ले जाने का वह प्रयास कर रहा है. दिन बेहतर रहेगा.

मकर राशि :-

प्रेमी का आत्मविश्वास आज कमजोर पड़ता नजर आएगा. इतने दिन के लॉकडाउन से वह परेशान हो चुका होगा. उसके भीतर की ऊर्जा को बढ़ाने के लिए आप पूरे जी-जान से प्रयास करेंगे. जोश व उत्साह का संचार करने के लिए आप पूरा दिन एक कर देंगे.

कुंभ राशि :-

अपने काम को लेकर आप बहुत परेशान हो चुके हैं. इन सबसे आज आप कुछ समय ब्रेक लेकर प्रेमी के साथ समय बिताएं, अगर उनसे दूर हैं तो ऑनलाइन बात करके सुकून की सांस लें.

मीन राशि :-

लव-लाइफ की कुछ ऎसी बाधाएं अथवा अड़चनें आपके सामने आ सकती हैं जिन्हें आप चाहकर भी नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे. परेशान होने की बजाय अगर आप कोई हल ढूंढेगें तब वह आपकी आंखों के सामने ही होगा. उठें और फुर्ती के साथ इसे हल करें.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.