Sunday Horoscope: जानें कैसा होगा आपका रविवार (26 जून) का दिन, पढ़ें राशिफल

जानें कैसा होगा आपका रविवार (26 जून) का दिन, पढ़ें राशिफल...
Sunday Horoscope: जानें कैसा होगा आपका रविवार (26 जून) का दिन, पढ़ें राशिफल

मेष राशि :-

जो धुंध आपके चारों तरफ़ छायी हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है. अगर आप लम्बे वक़्त के लिए निवेश करें, तो अच्छा-ख़ासा फ़ायदा हासिल कर सकते हैं. जिन लोगों के साथ आप रहते हैं वे आपसे बहुत ख़ुश नहीं होंगे, चाहे आपने इसके लिए कुछ भी क्यों न किया हो. आपको आज ही अपने प्रिय को दिल की बात बताने की ज़रूरत है, क्योंकि कल बहुत देर हो जाएगी. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

आज आप पाएंगे कि विदेशी लोगों से आपके रिश्ते बनते जा रहे हैं. विदेश में रह रहे आपके दोस्त आपको वहां आने का निमंत्रण दे सकते हैं या फिर काम के सिलसिले में भी आपको वहां बुलाया जा सकता है. इस अवसर का फायदा उठाते हुए अपने रिश्तों को मजबूत बनाएं और साथ ही अपनी सोच के दायरे को बढ़ाएं.

मिथुन राशि :-

अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किसी मुश्किल में फँसे इंसान की मदद करने के लिए करें. याद रखें यह शरीर तो एक-न-एक दिन मिट्टी में मिलने वाला है, अगर यह किसी के काम न आ सके तो इसका क्या फ़ायदा? अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें. छोटे बच्चे आपको व्यस्त रखेंगे और दिली सुकून देंगे. शाम के लिए कोई ख़ास योजना बनाएँ और कोशिश करें कि यह ज़्यादा-से-ज़्यादा रुमानी हो. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है.

कर्क राशि :-

आज आप अपने जीवन में अपने परिवार, दोस्तों और जीवन साथी की भूमिका को पहचानेंगे. आपको जब भी सहायता की जरूरत पड़ती है वो हमेशा आपके साथ रहते हैं. आज आप किसी तरह उन्हें ये अवश्य दिखा दें कि आप भी उनसे कितना प्यार करते हैं और वो आपके जीवन में कितना महत्व रखते हैं.

सिंह राशि :-

अटके हुए मामले और घने होंगे व ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे. बच्चे और बुज़ुर्ग ख़ुद के लिए आपसे ज़्यादा समय की मांग कर सकते हैं. आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. आप एक बेहतरीन जीवनसाथी होने की ख़ुशक़िस्मती को शिद्दत से महसूस कर पाएंगे.

कन्या राशि :-

आज आपको अचानक धन लाभ होगा. आपकी कई योजनाएँ समय से पूरी हो जायेंगी. परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपको अच्छी-खासी सफलता मिलेगी. अपनी बढ़ी हुई ऊर्जा से आप बहुत कुछ हासिल कर लेंगे. आपके मन की कोई खास इच्छा पूरी होगी. आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. भविष्य को बेहतर बनाने के लिए आप नये कदम उठायेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन फेवरेबल रहेगा. किसी कन्या के पैर छूकर आशीर्वाद लें, सफलता आपके कदम चूमेगी.

तुला राशि :-

आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुँचाएंगे. घरेलू ज़िन्दगी में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है. आपके ईमानदार और ज़िंदादिल प्यार में जादू करने की ताक़त है. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है जहाँ दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. कहते हैं कि स्त्रियाँ शुक्र और परुष मंगल ग्रह के रहने वाले हैं, लेकिन आज के दिन विवाहित शुक्र और मंगल एक-दूसरे में घुल जाएंगे.

वृश्चिक राशि :-

आज कोई शुभ समाचार मिलने के योग नजर आ रहे हैं. आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात की संभावना है, जिससे आपको भविष्य में बड़े फायदे हो सकते हैं. आज आपका पूरा ध्यान अपने करियर को आगे बढ़ाने पर रहेगा. किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करके आपको काफी अच्छा महसूस होगा. जीवनसाथी के साथ किसी ट्रिप का प्लान बनायेंगे. आप बिजनेस को आगे बढ़ाने के बारे में भी कुछ सोच सकते हैं. अपने मस्तक पर चंदन का तिलक लगाएं, करियर में आपकी बेहतरी सुनिश्चित होगी.

धनु राशि :-

आज आपका दिन उत्तम रहेगा. आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. आपको यात्रा से लाभ होगा. किसी मित्र से पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. परिवार में सभी सदस्यों के साथ आपसी सामंजस्य बना रहेगा. आप जिस काम को करने का प्रयास करेंगे, उस काम में आपको अच्छी कामयाबी मिलेगी. किस्मत आपके लिए फेवरबल होगी. आपका अध्यात्म की तरफ रुझान अधिक रहेगा. शिव जी की आरती करें, लाभ के अवसर प्राप्त होंगे.

मकर राशि :-

आपको काफ़ी समय से चल रही बीमारी से छुटकारा मिल सकता है. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है. आप के दिल की धड़कनें आपके प्रिय के साथ कुछ ऐसे चलेंगी कि आज जीवन में प्यार का संगीत बज उठेगा. बातचीत में कुशलता आज आपका मज़बूत पक्ष साबित होगी. इस बात की प्रबल सम्भावना है कि आपके आस-पास के लोग आप दोनों के बीच मतभेद पैदा करने का प्रयास करेंगे. अत: बाहरी लोंगों के कहने पर अमल करना ठीक नहीं होगा.

कुंभ राशि :-

आज आपको किस्मत का साथ मिलेगा. आपको इनकम में बढ़ोतरी के लिये किसी की मदद मिल सकती है. ऑफिस का काम रोज की तुलना में आज बेहतर तरीके से पूरा होगा. आपका जीवनसाथी किसी काम के लिये आपकी तारीफ कर सकता है. इससे पूरा दिन आपका मन खुश रहेगा. शाम को मेहमानों के आने से घर का माहौल अच्छा बना रहेगा. काम को लेकर आपकी कई योजनाएँ आज समय से पूरी हो जायेंगी. आपको कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. मंदिर में घी का दीपक जलाएं, जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे.

मीन राशि :-

परिवार वालों के साथ आपका रुख़ा बर्ताव घर का माहौल तनावपूर्ण बना सकता है. आपको दूसरों के साथ वैसा ही व्यवहार करना चाहिए, जैसा आप दूसरों से अपने लिए चाहते हैं. नए क़रार फ़ायदेमंद दिख सकते हैं, लेकिन वे उम्मीद के मुताबिक़ लाभ नहीं पहुँचाएंगे. निवेश करते समय जल्दबाज़ी में निर्णय न लें. अपने क़रीबी लोगों के सामने ऐसी बातें उठाने से बचें, जो उन्हें उदास कर सकती हैं. आज आप कुछ अलग क़िस्म के रोमांस का अनुभव कर सकते हैं. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. ऐसा लगता है कि आज आप अपने जीवनसाथी के साथ बहुत ख़र्चा कर सकते हैं.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news