Sunday Horoscope: जानें कैसा होगा आपका रविवार (08 मई) का दिन, पढ़ें राशिफल

जानें कैसा होगा आपका रविवार (08 मई) का दिन, पढ़ें राशिफल...
Sunday Horoscope: जानें कैसा होगा आपका रविवार (08 मई) का दिन, पढ़ें राशिफल

मेष राशि :-

आज किसी खास काम में भाई-बहन का सहयोग मिलेगा . आप अपने परिवार वालों के साथ कुछ बेहतरीन पलों का आनंद उठायेंगे . आपका दाम्पत्य जीवन मधुरता से भरपूर रहेगा . आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा बेहतर रहेगी . आज कुछ महत्वपूर्ण लोगों से आपका कॉन्टैक्ट होने की संभावना है . आपके अधूरे काम पूरे होंगे . इस राशि के जो लोग अविवाहित हैं, आज उन्हें विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है . आप अपने व्यक्तित्व के दम पर कुछ लोगों को अपने फेवर में करने में सफल होंगे . शिवलिंग पर धतूरा चढ़ाएं, भाई-बहनों के साथ संबंध बेहतर होंगे .

वृषभ राशि / वृष राशि :-

व्यावसायिक संदर्भ में आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यस्थल पर आप बहुत ऊर्जावान रहेंगें. आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे. आप अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का सुचारु रूप से लाभ उठायेंगे. आपके सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आप बच्चों से खुश रहेंगे और अपने जीवनसाथी के साथ संतोषप्रद जीवन का लाभ उठाएंगे. स्वास्थ्य के सन्दर्भ में आज आप चिड़चिड़े हो सकतें हैं. आराम करने के लिए पर्याप्त समय लें.

मिथुन राशि :-

आज कोई भी काम न टालें. आज आपको अपने नौकरी या बिजनेस के टारगेट पर ही पूरा ध्यान देना चाहिए. एकाग्रता से काम निपटाने की कोशिश करें. नए व्यक्ति से मुलाकात या दोस्ती होने के योग हैं. परिवार के कुछ लोगों से अपने कामकाज और प्लानिंग शेयर कर सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बीतेगा, परिवार की मदद से ही आपकी आर्थिक समस्या सुलझ सकती है. दिल और दिमाग पर कंट्रोल करने की कोशिश करें.

कर्क राशि :-

आज आपका जरूरी काम आलस्य के कारण अधूरा रह सकता है . कुछ मामलों में आप कन्फ्यूज भी हो सकते हैं . केमेस्ट्री के स्टूडेंट्स के लिए दिन सामान्य रहने वाला है . सफलता पाने के लिए आपको अपनी मेहनत जारी रखनी होगी. बिजनेस में बनता हुआ काम आज रूकने की संभावना है . घर का माहौल आज कुछ अलग-सा रहेगा . सबके साथ बेहतर संबंध बनाने की कोशिश करेंगे. इस राशि की महिलाएं किसी क्रिएटिव काम में अपना ध्यान केन्द्रित करेगी . सुबह धरती माँ को छूकर प्रणाम करें, आपकी सभी परेशानियाँ दूर होगी .

सिंह राशि :-

आपकी लोकप्रियता अपने चरम पर होगी और आप बहुत दूसरों पर अधिक प्रभाव डालेंगे. यदि आप अधिकारियों के साथ टकराव से बचें रहें, तो आप व्यावसायिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति कर सकते हैं. आपके दुश्मन आपका कुछ बिगाड़ नहीं पायेंगें. आपका पारिवारिक-जीवन बहुत शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा. आपका जीवनसाथी और बच्चे बहुत स्नेही और प्यार करने वाले होंगे. परिवार में कुछ शुभ समारोह हो सकते हैं. आपको अपने स्वास्थ्य के संबंध में विशेष ध्यान रखना चाहिए. आपको सूजन, सिरदर्द और आंखों की शिकायत होने की संभावना है.

कन्या राशि :-

ऑफिस में आज आप कई मामलों में सफल हो सकते हैं. करियर से जुड़े कुछ उलझे हुए मामलों में समाधान मिल सकता है. आप परेशान न हों. ऑफिस में आपके काम की तारीफ हो सकती है. प्रमोशन मिलने के योग हैं. गिफ्ट मिल सकता है. नए दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. बिजनेस करने वाले लोगों को रुका हुआ पैसा मिल सकता है. अधिकारी आपके कामकाज से खुश हो सकते हैं.

तुला राशि :-

आज किसी दूसरे व्यक्ति को कोई बात समझाने में आप सफल होंगे, लेकिन स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव जैसी स्थिति रहेगी. आपके मन में कोई अच्छा विचार आ सकता है. आज किसी व्यक्ति की अच्छाई पर आपको शंका हो सकती है. ऑफिस में किसी व्यक्ति से आपकी अनबन होने की संभावना है. किसी से फालतू बहस करने से आपको बचना चाहिए. कार्यक्षेत्र में वृद्धि के योग हैं. पार्टनर के साथ दिन अच्छा बीतेगा. कहीं घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं. धन संबंधी परेशानियों से आज आपको छुटकारा मिलेगा. ॐ नम: शिवाय मंत्र का 11 बार जप करें, आपके साथ सब अच्छा होगा.

वृश्चिक राशि :-

आज भाग्य की अपेक्षा कर्म पर भरोसा करके काम करना लाभदायक साबित होगा. न्याय से जुड़े लोंगो को कुछ राहत मिलेगी. भौतिक सुखो में वृद्धि होगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह समय ठीक-ठाक रहने वाला है. व्यापार में नए निवेश से परहेज करें. आर्थिक स्थिति में स्थिरता होगी लेकिन कुछ अनावश्यक खर्च बढ़ेंगे. वैवाहिक जीवन में कुछ सुधार संभव है. परिवार में कुछ धार्मिक अथवा समंजिक समारोह हो सकतें हैं. प्रेमी युगलों के लिए समय शुभ है. लम्बी बीमारी से जूझ रहे जातकों को कुछ रहत मिलेगी.

धनु राशि :-

पैसों के मामलों में आप शांति से कोई फैसला लें. आपके कामकाज की तारीफ हो सकती है. धैर्य रखें. किसी महिला के सहयोग से कामकाज पूरे हो सकते हैं. दोस्तों से मेल-जोल बढ़ सकता है. सूझ-बूझ और साझेदारी के कामों में भी फायदा होने के योग हैं. परिवार की उलझनें खत्म हो सकती हैं. नौकरी-धंधे, करियर में आप आगे बढ़ते जाएंगे. कारोबारी बदलाव आपके लिए सुखद साबित हो सकते हैं और धन लाभ के योग बन रहे हैं.

मकर राशि :-

आज पैसों से जुड़ा किसी भी तरह का रिस्क लेने से आपको बचना चाहिए . आज आपके ऊपर काम का बोझ अधिक हो सकता है . कोई भी बड़ा कदम लेने से पहले आपको एक बार अच्छे से सोच-विचार कर लेना चाहिए . आपके लिए बेहतर होगा . इस राशि के छात्रों का दोस्तों के साथ मेलजोल बढ़ेगा . आप अपने करीबी दोस्त के घर मिलने जा सकते हैं. ऑफिस में किसी से अपनी पर्सनल बात शेयर करने से आपको बचना चाहिए . शाम को बच्चे पार्क में खेलने जायेंगे . आज जीवनसाथी से आप ज्यादा उम्मीदें रखने से बचें . अपने ईष्टदेव को प्रणाम करें, आपकी सभी समस्याओं का निवारण होगा .

कुंभ राशि :-

व्यावसायिक सन्दर्भ में आप बड़ी सफलता प्राप्त करेंगे और एक उच्च सामाजिक स्थिति हासिल करेंगे. आप एक नया उद्यम शुरू कर सकते हैं और एक बड़ी डील को अंतिम रूप दे सकते हैं. आप अपने सभी विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकतें हैं. आपका नाम और प्रसिद्धि व्यापक होगी. आपका पारिवारिक-जीवन शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा. आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं, जो आपके जीवन को अधिक आरामदायक और संतोषजनक बनाएंगे. परिवार में कुछ हर्षोल्लास समारोह हो सकते हैं.

मीन राशि :-

जेब में ज्यादा पैसे न होने पर भी आपके काम पूरे हो सकते हैं. आज आपका कोई काम रुकेगा नहीं. रुका हुआ पैसा मिल सकता है. मेहनत का फल भी मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन या वेतन वृद्धि की कोशिशों में आज आप कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. आप सफल हो जाएंगे. किसी महत्वपूर्ण मामले को लेकर कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है. कोई भी काम शांति से करें.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.