Sunday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (28 अगस्त) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (28 अगस्त) का दिन, पढ़ें लव राशिफल
Sunday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (28 अगस्त) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

ग्रहों की आज की तीव्रता आपके प्रेमी जीवन में कसैलापन ला सकती है. आप दोनों एक-दूसरे के प्रति गलतफहमी पाल सकते हैं. आप दोनों में से कोई एक-दूसरे की बात सुनने को तैयार नहीं होगा. एक-दूसरे की बात को गलत रूप से ले सकते हैं.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

प्रेमी से महत्वपूर्ण विषयों पर बात करना चाहेंगे लेकिन मन में संदेह रहेगा कि प्रेमी बातचीत के मूड में होगा भी या नहीं. आप समझ नहीं पाएंगे कि अपनी बात को चाशनी में डुबोकर कैसे पेश किया जाए, जिससे प्रेमी कोई गलत रिएक्शन ना दे.

मिथुन राशि :-

प्रेमी से बातचीत के दौरान कुछ बातें ऐसी हो सकती हैं जिनके बारे में आपको लग सकता है कि इनमें सुधार किया जाना चाहिए लेकिन आपको अभी तुरंत ऐसी बातों का जिक्र नहीं करना चाहिए. गर्म-गर्म लोहा ज्यादा दिक्कत देता है. उचित समय का इंतजार करें.

कर्क राशि :-

आज का दिन आपके प्रेम संबंधों को लेकर अच्छा ही कहा जाएगा. आप बहुत सी बातें प्रेमी को कह सकते हैं और कुछ उसकी सुन सकते हैं. आपकी बातें शायराना अंदाज में हो सकती हैं, जिससे एक खुशनुमा समा बंध सकता है.

सिंह राशि :-

आपके संबंध नए-नए बने हैं तब आप आज ज्यादा से ज्यादा समय प्रेमी को समझने के लिए दे सकते हैं. प्रेमी की बहुत सी बातें आपको चौंकाने वाली हो सकती हैं. इससे आप रोमांचित रहेंगे और प्रफुल्लित भी रहेंगे. प्रेमी आपको दूसरों से हटकर लग सकता है.

कन्या राशि :-

प्रेम संबंधों में तनाव अथवा घर्षण की स्थिति से आप गुजर सकते हैं. वही घिसे-पीटे से रोज की दिनचर्या से आप तंग महसूस कर सकते हैं. इसलिए आप चिड़चिड़े हो सकते हैं. प्रेमी की किसी भी बात का जवाब आप सीधे मुंह देना ही नहीं चाहेंगे.

तुला राशि :-

बहुत सी चीजें आपको आज झूलती हुई नजर आ सकती हैं. एक साथ बहुत सी बातें आपके संबंधों के मध्य आ सकती हैं. परेशान होने की बजाय एक-एक करके मुद्दों को बारी-बारी से समझदारी के साथ सुलझाना चाहिए.

वृश्चिक राशि :-

बहुत अच्छा दिन तो नहीं कहा जा सकता है. प्रेमी जीवन को लेकर आप कुछ शांत से रहेंगे, किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया आप देना नहीं चाहेंगे. अपनी भावनाओं को प्रेमी के साथ शेयर करने में आपको हिचक हो सकती है.

धनु राशि :-

कई बार आपसी टकराव भी सकारात्मक ऊर्जा देने में समर्थ हो जाता है. आज कुछ मुद्दों पर आपस में टकराव हो सकता है लेकिन बहस करते-करते कुछ अन्य मुद्दें भी हल हो जाएंगे. इससे आपकी लव-लाइफ में ताजगी आने की संभावना बनेगी.

मकर राशि :-

प्रेम संबंधों को लेकर बहुत मनमुटाव हो सकता है. प्रेमी आपका किसी अन्य की ओर आकर्षित हो सकता है. जो भी मुद्दे हैं, आपको उन्हें मिलकर हल करना चाहिए. यदि आप समाधान नहीं चाहते हैं तब बेहतर है आपको मूव कर लेना चाहिए.

कुंभ राशि :-

आज के ग्रह नक्षत्र आपको फ्लर्ट करने के लिए उकसाने का काम कर सकते हैं. प्रेमी के अलावा आप किसी ओर से फ्लर्ट करके मन को बहला सकते हैं. ऐसा करने से आप सुकून महसूस करेंगे और लव-लाइफ में भी प्रफुल्लित नजर आएंगे.

मीन राशि :-

अपनी भावनाओं को पूरी तरह से प्रेमी से छिपाने के योग बन रहे हैं. आप किसी तरह की कोई भी बात प्रेमी से नहीं करना चाहेंगे. प्रेमी से बात करने की बजाय अपने किसी पुराने मित्र से बात करके मन बहलाने की कोशिश करेंगे.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news