Thursday Horoscope: जानें कैसा होगा आपका गुरुवार (26 जनवरी) का दिन, पढ़ें राशिफल

जानिए 26 जनवरी 2023 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...
Thursday Horoscope: जानें कैसा होगा आपका गुरुवार (26 जनवरी) का दिन, पढ़ें राशिफल

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का जिक्र किया गया है। ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति से हर राशि का राशिफल आकंलन होता है। जानिए 26 जनवरी 2023 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष राशि :-

मेष राशि वाले आज गणतंत्र दिवस के दिन जिस भी काम की शुरुआत करेंगे उस काम में आपको भाग्य का बहुत साथ मिलेगा. आस-पास के लोगों से झगड़ा न करें नहीं तो आप अकेले रह जाएंगे. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित किए रहना जरुरी रहेगा. अपने जीवन में नई ऊंचाइयों को छूएंगे. आप जो भी काम कर रहे हो उस काम में भाग्य आपका साथ देगा. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

आपके लिए आज गणतंत्र दिवस का दिन काफी अनुकूल रहने की ओर इशारा कर रहा है क्योंकि आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा. कुछ लोगों का मनचाही जगह स्थानांतरण का योग बन जाएगा, जिसमें खुशी होगी. आपका भाग्य प्रबल होगा इसलिए बिगड़े हुए काम भी बनने लगेंगे. धन प्राप्ति से मन प्रफुल्लित रहेगा. पारिवारिक जीवन में हर्ष और उल्लास का वातावरण रहेगा. परिवार में खुशियां आएंगी. धन प्राप्ति होगी. दांपत्य जीवन में तनाव हो सकता है. व्यापार के सिलसिले में जबरदस्त लाभ के योग बन रहे हैं. धार्मिक आचरण करेंगे और उससे संबंधित खर्च करेंगे. प्रेम जीवन के लिए दिन कमजोर रहेगा.

मिथुन राशि :-

आज आपका दिन अच्छा रहेगा. आप अपने काम पर ध्यान देने की पूरी कोशिश करेंगे. आपके मन में कई तरह की बातें चलती रहेंगी. आज गणतंत्र दिवस के दिन नौकरीपेशा लोगों को बड़े कामों से फायदा हो सकता है. धन लाभ के योग बन रहे हैं. हर काम मन लगाकर करने से आपको फायदा होगा. आपको अपनी बात कहने के साथ ही दूसरे की बात भी ध्यान से सुन लेनी चाहिए. इससे आपको ही फायदा होगा. परिवार में आपसी तालमेल बना रहेगा .परिवार की समस्याओं को सुलझाने के लिये भी आपको थोड़ी शांति बरतनी चाहिए. गायत्री मंत्र का जप करें, आप सभी काम में सफल होंगे.

कर्क राशि :-

आज अचानक आए खर्चें आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. आपके वित्त के संबंध में दिन थोड़ा अस्थिर हो सकता है. आय के नए स्रोत आपके पास आएंगे मगर आपके खर्चों में भी भारी वृद्धि होगी. जिससे आपका बजट बिगड़ जाएगा. आपको अपनी भावनाओं को नियन्त्रित करने में कठिनाई होगी. गुस्से से बचें. आज सीनियर से भी बहस न करें छोटी-छोटी बातों पर परेशानियां आ सकती हैं. सरकारी कर्मचारी और अधिकारी आज सफल रहेंगे.

सिंह राशि :-

सिंह राशि के लोगों के लिए दिन की शुरुआत थोड़ी कमजोर है सकती है क्योंकि आज आप मानसिक रूप से भी थोड़े कमजोर रहेंगे और स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है. विशेष रूप से जोड़ों में दर्द या एसिडिटी की समस्या आपको परेशान कर सकती है. किसी बहुत पुरानी बात को लेकर आपका काफी खर्चा भी हो सकता है. आज गणतंत्र दिवस के दिन आपको किसी भी विवाद में पड़ने से आपको बचना चाहिए. दांपत्य जीवन में आज का दिन बेहतर रहेगा और जीवनसाथी से आपका प्रेम बढ़ेगा. प्रेम जीवन की बात करें तो अपने प्रिय से आप किसी धार्मिक दृष्टिकोण पर विचार विमर्श करेंगे. इससे आप दोनों को एक दूसरे को बेहतर तरीके से समझने का मौका मिलेगा. नौकरी के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल रहेंगे और व्यापार में निवेश करने से पहले अच्छी तरह जांच पड़ताल कर लें.

कन्या राशि :-

आज आपका दिन शानदार रहेगा. कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के लिये आपको कुछ नये अवसर मिलेंगे. उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल जायेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं. रिश्तों में पॉजिटिविटि आयेगी. कोई रिश्तेदार आपके घर पर अचानक से आ सकता है. घर का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा. बच्चे काफी खुश नजर आयेंगे. वेब डिजाइनर्स के लिये दिन काफी अच्छा है. आप किसी नई साइट पर काम कर सकते हैं. बिजनेस के क्षेत्र में बड़े-बड़े लोगों से मिलने में मदद मिलेगी, आपकी तरक्की सुनिश्चित है. मां दुर्गा को लौंग अर्पित करें, रिश्ते मजबूत होंगे.

तुला राशि :-

आपका आकर्षक बर्ताव दूसरों का ध्यान आपकी तरफ खींचेगा. पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है. मन शांत रहेगा. धन की कमी होने से अच्छी योजना गोवा सकते हैं. आज गणतंत्र दिवस के दिन व्यापारिक कार्य में वृद्धि होगी. वाहन चलाते समय आपको सावधानी बरतनी की आवश्यकता है. आज किसी अन्य व्यक्ति की लापरवाही का खामियाजा आपको भुगतना पड़ सकता है.

वृश्चिक राशि :-

आपके लिए आज का दिन यात्रा पर जाने के लिए सर्वश्रेष्ठ रहेगा. यात्राओं से आपको नई ऊर्जा मिलेगी और धन प्राप्ति भी संभव है. आज कुछ नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा और कुछ पुराने मित्रों से भी भेंट हो सकती है. आज गणतंत्र दिवस के दिन परिवार का वातावरण काफी खूबसूरत रहेगा और परिवार में सुख शांति रहेगी. आपका स्वास्थ्य मजबूत होगा और आप स्वयं में ऊर्जा का अनुभव करेंगे. धन प्राप्ति के उद्देश्य से दिन अनुकूल रहेगा. भाग्य आपको कर्म करने के लिए प्रेरित करेगा. आज आप जितने प्रयास करेंगे, उसका आपको लाभ मिलेगा. अपने कार्यस्थल पर आपको अच्छे अनुभव होंगे और उसकी वजह से आप अपने काम को पसंद करेंगे. दांपत्य जीवन में थोड़ी तनाव की स्थिति बन सकती है. जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं, उनके लिए दिन काफी अनुकूल है.

धनु राशि :-

आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा. आप खुद को फिट महसूस करेंगे. अचानक नए स्रोतों से आपको धन लाभ हो सकता है. नजदीकी लोगों के साथ समय बिताने से आपको ख़ुशी मिलेगी. आज गणतंत्र दिवस के दिन जॉब में किसी काम को लेकर आपकी तारीफ होगी, जिससे आपका मन खुश रहेगा. जो लोग फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं, उनको कोई बढ़िया ऑफर मिल सकता है. घर में शुभ-प्रसंगों का आयोजन हो सकता है. जीवन में खुशियां बरकरार रहेगी. किसी प्रिय व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. मंदिर में घी का दीपक जलाएं, धन में वृद्धि होगी.

मकर राशि :-

आज गणतंत्र दिवस के दिन जरूरतमंद की मदद करने से आपको धन लाभ हो सकता हैं. पारिवारिक जीवन के संदर्भ में कुछ समस्याएँ हो सकती हैं. अपने प्रियजनों के बीच के मामले मामले को बदतर बना सकते हैं. आय के स्रोतों में वृद्धि होगी, जिससे आपकी आमदनी में इजाफा होगा. खर्च की आशंकाएं भी दिखाई दे रही हैं आज गाय को रोटी खिलाइए इससे आप की कठिनाइयां दूर होंगीं. आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा.

कुंभ राशि :-

आपके लिए आज गणतंत्र दिवस का दिन अच्छे अनुभव लेकर आएगा. जो एक मानसिक रूप से दबाव आप महसूस कर रहे थे, आज उस से मुक्ति मिलेगी. कुछ नया करने का विचार करेंगे, जिसके कारण आर्थिक तौर पर लाभ मिलेगा. खर्चे बने रहेंगे, फिर भी आर्थिक रूप से आप मजबूती अनुभव करेंगे. काम के सिलसिले में आज काफी अच्छे नतीजे हासिल होंगे. आपको शासन का सहयोग मिलेगा और राज्य पक्ष से लाभ होगा. परिवार का वातावरण अच्छा रहेगा. रिश्तो में अनुकूलता रहेगी. प्रॉपर्टी संबंधित लाभ हो सकता है. प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन काफी बेहतर रहेगा, वे अपने प्रिय को साथ लेकर कहीं दूर यात्रा पर निकल सकते हैं.

मीन राशि :-

आज आपका दिन बढ़िया रहेगा. आज गणतंत्र दिवस के दिन आप जो भी काम शुरू करेंगे, उसे कम समय में ही पूरा कर लेंगे. पहले किये गये किसी काम से आपको फायदा मिल सकता है .आपकी कल्पना शक्ति आपके लक्ष्य प्राप्ति में सहायता कर सकती है.  लेन-देन के मामले में पहले किसी बड़े की राय जरूर ले लें. जीवनसाथी की उपलब्धियों की सराहना करने से दाम्पत्य जीवन में मधुरता आयेगी. बहते जल में तिल प्रवाहित करें, आप जीवन में सफल होंगे.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news