Thursday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (05 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (05 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल
Thursday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (05 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

आज आपको मनपसंद का पार्टनर मिलेगा. अगर आप किसी को पहले से पसंद करते हैं तो वह इंसान आपकी भावनाओं को समझेगा. आज आप अपने दिल की बात सुनोंगे. सोशल मीडिया पर अपने साथी के साथ अपने मन की बात को शेयर करें.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

प्रेम और दोस्ती के लिए उत्तम दिन है. नए रिश्ते बनेंगे आप अपने साथी के साथ समय व्यतीत करेंगे. प्यार का इजहार करने के लिए आज का दिन अच्छा है.

मिथुन राशि :-

आज का समय आपके लिए बेहतर है. कुछ पुराने संबंधों को आप ठीक कर सकते हैं. विवाह संबंध में मिठास आएगा. आज रात्रिभोज के लिए बाहर जाएं.

कर्क राशि :-

किसी नए काम के लिए आज का दिन अच्छा है. आप नई गाड़ी खरीद सकते हैं. आज परिवार और बच्चों के साथ कुछ अच्छा समय बिताएं. प्रियजनों के साथ आनंद का समय है.

सिंह राशि :-

आज सोल मेट से मिलने का दिन है. सलाह लेकर ही किसी भी काम को करें. घर में हंसी खुशी का माहौल बनाएं रखें. बच्चे को सरलता मिलेगी.

कन्या राशि :-

संभव है आपके जीवनसाथी के साथ की गई योजनाएं सफल हो जाएं. विवाह के लिए समय अच्छा है. आपके दिल के सबसे करीबी व्यक्ति आज आपको कोई खुशखबरी या सरप्राइज दे सकता है, जिससे आपका दिन बन जायेगा. परिवार के सदस्य की अच्छी सलाह आपके लिए लाभदायक होगी.

तुला राशि :-

भावनात्मक रूप से, यह दिन आपके के लिए अच्छा है. आप पत्नी के प्रति वफादार हैं. आज आप अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताएंगे. जीवनसाथी के साथ मिलकर कुछ अच्छा प्लान कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि :-

आज आपको दूसरों से मदद मिलने की संभावना है. आज आप अपने किसी फ्रेंड के प्रति आकर्षित होंगे. आज कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं.

धनु राशि :-

पत्नी का स्वास्थ्य आपको चिंता में डाल सकता है. नवयुवक आज एक प्यारा साथी पाने से आप बहुत खुश और भाग्यशाली महसूस करेंगे. दिन यादगार बनाने के लिए और अधिक समय बिताएं.

मकर राशि :-

शादी के लिए योजना बनाने का सही समय है. मूड स्विंग बहुत अधिक हैं उन्हें कंट्रोल में रखें. घरेलू मामले में आज आपको बिजी रखेंगे, जिससे आपको अपने लव पार्टनर के लिए समय नहीं मिलेगा लेकिन कॉल करके या मैसेज के माध्यम से संपर्क होगा.

कुंभ राशि :-

भाई- बहन की परेशानियां आपको अभी चिंता में डाल सकती हैं. आज के दिन किस्मत ने आपके लिए कुछ अलग ही लिखा है. मतभेदों से बचने के अपने जीवन साथी की सलाह लें. कोई भी बात करने से पहले सोच विचार कर लें.

मीन राशि :-

आज एक रोमांटिक दिन है. आप एक नए दोस्त से मिल सकते हैं. खुशी को एंजॉय करने का दिन है. किसी ऐसे व्यक्ति के साथ अच्छे संबंध बनेंगे जिसे आप नहीं जानते होंगे. अगर आप चाहते हैं कि आपकी संतान को अच्छे संस्कार मिले तो उनके साथ ज्यादा समय बिताएं.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.