Thursday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (15 सितंबर) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (15 सितंबर) का दिन, पढ़ें लव राशिफल
Thursday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (15 सितंबर) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

साथी की तरक्की हो सकती है. सम्मान मिल सकता है. आपकी सेहत नाजुक रह सकती है. कुछ युवक युवतियों के लिए दिन नये रिश्ते या मित्र लायेगा. माता की सलाह से कार्य करेंगे तो फायदा होगा.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

कुछ जातकों को अचानक प्रेम में धोखा मिल सकता है. लेकिन इसका अर्थ यह नहीं हैं कि साथी पर शक करें. हो सकता है पार्टनर का बिहेवियर अजीब हो, संयम से काम लें.

मिथुन राशि :-

घर के कामों या आयोजन के कारण लव पार्टनर के लिए समय नहीं निकाल पायेंगे. आपकी नाराजगी लवर का दिल दुखा सकती है. कोशिश करें अगर पर्सनली नहीं मिल सकते तो सोशल मीडिया से जुड़े रहें.

कर्क राशि :-

अगर संतान की चाह हैं तो वह पूरी हो सकती है. पढ़े लिखे जीवन साथी पाने की तमन्ना पूरी हो सकती है. मैरिड कपल और सिंगल जातकों को इमोशनल होकर लव लाइफ के बारे में विचार करना चाहिए.

सिंह राशि :-

बॉस की नाराजगी भी सहनी पड़ सकती है. लव रिलेशन में असमंजस की स्थिति रहेगी. लवर से अनबन खत्म हो सकती है, पहल आपको करनी पड़ेगी.

कन्या राशि :-

मिजाज रंगीन रहेगा. प्रेमी के साथ ज्यादा समय कटेगा.  व्यर्थ की बातों में समय न गवां कर सीधे सीधे साथी को प्रपोज कर दें.

तुला राशि :-

अपने लव पार्टनर को अपने मन की बात शेयर करने में न झिझकें. विवाहित दम्पत्ति को एक दूसरे का पूरा सहयोग मिलेगा. अपनी किसी बात को लेकर अड़े नहीं. विवाह के लिये इच्छुक हैं तो परिवार आपकी मदद करेगा.

वृश्चिक राशि :-

प्रेम विवाह के पूरे योग बन रहे हैं. मनचाहा जीवनसाथी मिल सकता है. रिश्तेदार की मदद से रिश्ता भी तय हो सकता है. घर में खुशी का माहौल रहेगा.

धनु राशि :-

भाई या बहन के मित्र पर दिल आ सकता है. अपनी यह बातें आप भाई बहन से शेयर करें. साथी मिलने की सम्भावना बढ़ जायेगी. बच्चों की सेहत डाक्टर के चक्कर लगवा सकती है.

मकर राशि :-

रोमांटिक लाइफ बेहतरीन होगी. अगर कोई युवक युवती प्रेम से वंचित है तो लाइफ में लव पार्टनर एन्ट्री ले सकता है. प्रेम के नये रिश्ते बनेंगे. एक्स्ट्रा मैरिटल रिलेशन भी बन सकते है.

कुंभ राशि :-

आपके प्रेम के स्थान पर मंगल ग्रह भ्रमण कर रहा है. ऊर्जा और उत्तेजना रिलेशन में हावी रहेगी. अपने अहंकार में आकर किसी प्रकार का झगड़ा प्रेमी के साथ न करें.

मीन राशि :-

आपका मन आपे में नहीं रहेगा. मतवाला हो रहा है. प्यार और रोमांस से मन खुश रहेगा. मूड कर रहा है प्रेमी के साथ कुछ प्यार भरे पल बिताने का.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news