Thursday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (20 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (20 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल
Thursday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (20 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

प्रेमी की किसी वार्ता या बात को ज्यादा न बढ़ाएं। आज आपका साथी आपसे नाराज हो सकता है। निजी मामलों से दोस्त और लव पार्टनर को दूर ही रखें।

वृषभ राशि / वृष राशि :-

प्रेम संबंधों को लेकर दिन अच्छा नहीं कहा जा सकता है। जो बातें आप दबा चुके होगें उन्ही में से कुछ मुद्दे दुबारा सामने खड़े हो सकते हैं। इन पर बार-बार चर्चा करना आपको पसंद नहीं इसलिए प्रेमी के बात करने पर आप जवाब देना नहीं चाहेंगे।

मिथुन राशि :-

लव-रिलेशन में आपको बहुत ही संतुलित होकर चलना चाहिए। आप दोनों को एक-दूसरे की आवश्यकता है। बिना जरूरत जाने आप संबंधों के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे। हो सकता है कि आप दोनों एक-दूसरे को समझें और किसको क्या चाहिए ये भी जान जाएं।

कर्क राशि :-

अगर आपकी उम्र विवाह की हो चली है तो तैयारी कर लें अब बैंड बाजा बजाने की। विवाह के लिए रिश्ते आएंगे। आपका जीवनसाथी भी आपकी हर बात मानने के लिये राजी है। अचानक कोई खबर मिलेगी।

सिंह राशि :-

आज की ग्रह स्थिति आपको कुछ समझाने का प्रयास कर सकती है अथवा प्रेम संबंधों को लेकर कोई इशारा आपको दे सकती है। आप इसे समझने का प्रयास करें और देखें कि यह आपकी लव-लाइफ के लिए किस तरह से लाभदायक हो सकता है।

कन्या राशि :-

प्रेम संबंधो के लिए दिन अच्छा है। आपका पार्टनर आज विवाह का प्रस्ताव दे सकता है। माता पिता को मनाना पड़ेगा क्योंकि उन्हें रिश्ता शायद पसन्द न आएं। ऐसे में किसी मित्र या बहन का सहारा लें।

तुला राशि :-

कुछ नकारात्मक विचार आपके ऊपर हावी हो सकते हैं। इससे मन विचलित रहने के योग बनते हैं। प्रेमी की बातों में भी आपको कोई रूचि नहीं आएगी। आपको आज आत्मविश्लेषण की आवश्यकता है। अपनी लव-लाइफ का मंथन भी करें।

वृश्चिक राशि :-

आपको अगर कोई पसंद है तो अपने मन की बात कह दें। मन में न रखें क्योंकि हो सकता है आपको अपनी लव लाइफ को पटरी पर लाने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़े। घर की अनबन आपके प्रेमी जीवन पर असर डालेगी।

धनु राशि :-

प्रेम संबंधों में हमेशा धीर-गंभीर नही बने रहना चाहिए। थोड़ा हंसी-मजाक भी आपस में अवश्य करना चाहिए। आज प्रेमी के साथ कुछ चुटकुलों का आनंद लें और मूड को हल्का-फुल्का बनाकर रखें। दिमाग में किसी भी तरह का भ्रम ना पालें।

मकर राशि :-

लव पार्टनर और जीवन साथी के साथ संबंधो को मजबूत बनाने के लिए आप पूरा योगदान देंगे। आज आपकी सभी इच्छाएं पूर्ण होगी। दोस्त के साथ कहीं घूमने का कार्यक्रम बनाएं। अपनी मीठी बातों से आप अपने लव पार्टनर का दिल जीत लेंगे।

कुंभ राशि :-

प्रेमी से बात करने में आपको कोई दिलचस्पी नहीं होगी लेकिन आप यह बात जाहिर नहीं होने देंगे। आप मन ही मन खुद को परेशान कर सकते हैं। प्रेमी आपकी हरकतों से आहत हो सकता है लेकिन आपके ऊपर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

मीन राशि :-

प्रेम के प्रति आपकी कोशिशें आज रंग लाएंगी। आज आपके मन का मीत आपको मिलेगा। फोन पर बहुत बातें होंगी। अपने साथी की भावनाओं से खिलवाड़ न करें। आज किए गये वादों का असर लम्बा रहेगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news