Thursday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (23 जून) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (23 जून) का दिन, पढ़ें लव राशिफल...
Thursday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (23 जून) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

आपके नये दोस्त बन सकते हैं. लव लाइफ में कोई आ सकता है घर में ख़ुशी का माहौल होगा. कुछ लोग आपके खिलाफ जा सकते है. इसलिए आप घर के निर्णय सावधानी से लें. प्रेमी से किसी भी तरह के मतभेद से बचना चाहिए क्योंकि ये किसी बड़ी लड़ाई का कारण बन सकता है.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

आज के ग्रह नक्षत्र कहते हैं कि आपकी मुलाकात किसी खास से होगी जो बहुत भरोसेमंद और संबंधों में ईमानदार रहेगा. आप भी आगे बढ़ने से पहले तय कर लें कि प्रेमी जीवन में वफादारी तथा भरोसे को कभी तोड़ेंगे नहीं, तो आपका रिश्‍ता अच्‍छा चलेगा.

मिथुन राशि :-

मौज-मस्ती और मनपसंद काम करने का दिन है. दूसरों को प्रभावित करने के लिए जरूरत से ज्यादा खर्च न करें. आप अपने प्रिय को परिवार से मिलवा सकते है.लव पार्टनर को सम्मान मिल सकता है किसी और के साथ ज्यादा दोस्ताना मिजाज न रखे धोखा मिल सकता है.

कर्क राशि :-

आपका दिल आज नकारात्मकता से भरा हो सकता है, इसका कारण आपको भी समझ नहीं आएगा. इस निराशावादिता का प्रभाव आप खुद तक ही सीमित रहने दें. प्रेमी और प्रेमी जीवन तक इसकी छाया नहीं पड़ने दें तो ही अच्‍छा रहेगा.

सिंह राशि :-

जीवनसाथी की कार्यस्थल पर तरक्की हो सकती है. ज्यादा खर्च करने से बचे नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर लौटेंगे. परिवार के सदस्य कई चीजों की मांग कर सकते है. आज आपके प्रेम की डगर एक खूबसूरत मोड़ ले सकती है.

कन्या राशि :-

चीजों को बहुत ज्यादा खराब करने से कुछ भी हाथ आने वाला नहीं है. आप खुद भी घायल हो जाएंगे और आपका प्रेमी भी बच नहीं पाएगा. जब बात बिगड़ने लगे तब आपको शांत मन से चीजों को संभालना चाहिए ताकि आगे सुख-समृद्धि छाई रहे.

तुला राशि :-

आलस्य में वृद्धि होगी. प्रेमी के स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. चिकित्सा खर्चों में वृद्धि हो सकती है. नौकरी में अफसरों से जीवनसाथी को लाभ मिलेगा. अपने लव पार्टनर के साथ आज आप क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं. अकेले लोगो को साथी मिल सकता है.

वृश्चिक राशि :-

अगर प्रेमी से संबंध विच्छेद हो गए हैं तब आपको परेशान नहीं होना चाहिए क्योंकि एक रास्ता बंद हुआ तो क्या है, आपके सामने दूसरा विकल्प खुद ब खुद चला आएगा. एक हाथ आपकी ओर सहानुभूति का बढ़ेगा और आप बिना कुछ विचारे उसे थाम लें.

धनु राशि :-

योजना बनाकर खर्च करें. रिश्तों में मधुरता रहेगी. शुभ कार्यों में रुचि लेंगे. आप कोई रोमांचक काम कर सकते हैं. जीवनसाथी के साथ किसी मंदिर या धर्मिक स्थान पर जा सकते हैं. छोटी-छोटी बातें बड़ी ना बन जाएं ख्याल रखे.

मकर राशि :-

प्रेम संबंधों में अब स्थिरता आने वाली है इसलिए आपको शांत रहकर समय का इंतजार करना चाहिए. प्रेमी आप पर अधिकार जमाने की पूरी कोशिश करेगा जिसमें कोई बुराई नहीं है क्योंकि अधिकार भी उसी पर जमाया जा सकता है जो अपना हो.

कुंभ राशि :-

आज अपनी सेक्स लाइफ का आनंद लेना चाहेंगे लेकिन आप कोई भी कदम आगे बढ़ाने से पूर्व एक बार अच्छी तरह से सोच लें ताकि बाद में कोई एक-दूसरे पर लांछन ना लगाने पाए. एक-दूसरे की मर्जी को डबल चेक कर के ही आगे बढ़ें.

मीन राशि :-

प्रेम संबंधों की ओर से आप आंखें मूंदकर बैठ जाएंगे तब आपको चीजें स्पष्ट दिखाई नहीं देंगी और आप इनके साथ न्याय भी नहीं कर पाएंगे. आप आंखों की पट्टी खोले और देखें कि चारों ओर की फिजा कैसी है? निराशाजनक चीजों को दूर करें.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news