Tuesday Horoscope: जानें कैसा होगा आपका मंगलवार (17 जनवरी) का दिन, पढ़ें राशिफल

जानें कैसा होगा आपका मंगलवार (17 जनवरी) का दिन, पढ़ें राशिफल...
Tuesday Horoscope: जानें कैसा होगा आपका मंगलवार (17 जनवरी) का दिन, पढ़ें राशिफल

मेष राशि :-

आज आपके व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे. सत्ता के प्रति सुख की प्राप्ति होगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. पेशेवर या शैक्षणिक मोर्च पर यदि अब भी आप गंभीर नहीं हुए तो आने वाले समय में आपको और हानी उठानी पड़ सकती है. परिवारिक जीवन सुखमय व्यतीत करेंगे. किसी भरोसेमंद व्यक्ति से आज मन की बात साझा कर सकते हैं. परेशानियाें का समाधान आसानी से मिलने की संभावना है. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

ध्यान और योग न केवल आध्यात्मिक तौर पर, बल्कि शारीरिक तौर पर भी आपके लिए फ़ायदेमन्द साबित होंगे. बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आपका ज़्यादातर समय दोस्तों और परिवार के साथ बीतेगा. रोमांस के लिए अच्छा दिन है. पेशेवर तौर पर आज का दिन सकारात्मक रहेगा. इसका भरपूर उपयोग करें. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. आज आपको महसूस होगा कि जीवनसाथी की ज़िन्दगी में आपकी कितनी एहमियत है.

मिथुन राशि :-

आज आपका दिन अच्छा रहेगा. छोटे पैमाने पर अगर आप कोई काम शुरू कर रहे हैं, तो आगे चलकर आपको फायदा हो सकता है. महिला उद्यमियों को धनलाभ हो सकता है . आप बिजनेस के सिलसिले में किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. आपकी यात्रा सुखद रहेगी. आस-पास कुछ पॉजिटिव बदलाव आपकी जिंदगी को बेहतर बना सकते हैं. आपके काम में कुछ नये लोग भी जुड़ सकते हैं. समाज में आपका दायरा बढ़ेगा. सूर्यदेव को जल अर्पित करें, तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे.

कर्क राशि :-

आज आपके करीबी लोग आपके निजी जीवन में परेशानियाँ खड़ी कर सकते हैं. जिन लोगों से आपको पैसे लेने हैं, उनसे वसूली भी कर सकते हैं. निजी कामों की उलझनों में पड़ कर अपनी एकाग्रता न टूटने दें. आत्मविश्वास से लबरेज रहेगें, लेकिन किसी अज्ञात भय से परेशान भी रहेंगे. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. भरपूर रचनात्मकता एवं उत्साह आप को एक अन्य फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे.

सिंह राशि :-

अपने जीवन-साथी के साथ पारिवारिक समस्याओं को साझा करें. एक-दूसरे को फिर से भली-भांति जानने के लिए थोड़ा और वक़्त एक-दूसरे के साथ बिताएँ और ख़ुद की स्नेही जोड़े की छवि को मज़बूत करें. आपके बच्चे भी घर में ख़ुशी और सुकून के माहौल को महसूस कर सकेंगे. इससे आपको एक-दूसरे के साथ व्यवहार में ज़्यादा खुलापन और आज़ादी मिलेगी. ऐसा लगता है आप जानते हैं कि लोग आपसे क्या चाहते हैं- लेकिन आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें. अगर आप अपने साथी के नज़रिए को नज़रअंदाज़ करेंगे, तो वह अपना आपा खो सकता/सकती है. रोमांस के लिए बढ़ाए गए क़दम असर नहीं दिखाएंगे. दफ़्तर में बेवजह टांग खींचने वाले आपको ग़ुस्सा दिला सकते हैं.

कन्या राशि :-

आज आपका दिन बेहतर रहेगा. कुछ लोगों से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा. लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. थोड़ी मेहनत से आपको किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा. आपका दाम्पत्य जीवन सुखद बना रहेगा. पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. दोस्तों से मदद मिलेगी. ऑफिस में आपके नये दोस्त भी बन सकते हैं. अपने ईष्टदेव को प्रणाम करें, आपको धन लाभ होंगे.

तुला राशि :-

तुला राशि के जातक आज भाग्य की अपेक्षा मेहनत पर जोर दें, विभिन्न स्त्रोतों से लाभ के संकेत हैं. जीवनसाथी आप लोगों को ख़ुशी देने की हर संभव कोशिश करेगा. बिगड़े हुए काम बनेंगे व आप दिन-दुगनी व रात-चौगुनी तरक्की करेंगे. किसी मुद्दे पर उचित कानूनी सलाह के लिए आपको किसी से संपर्क करना पड़ सकता है. हनुमानजी की पूजा करने से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. बस आपको सोच समझ कर बोलना है.

वृश्चिक राशि :-

कामकाम में आपकी तेज़ी लम्बे समय से चली आ रही समस्या का समाधान कर देगी. आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है. पारिवारिक मोर्चे पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन अन्य पारिवारिक सदस्यों के सहयोग से आप समस्या का समाधान करने में सफल रहेंगे. यह ज़िंदगी का हिस्सा है और कोई भी इससे नहीं बच सकता है. किसी की ज़िंदगी में भी सूरज की रोशनी या बदल की छाँव हमेशा नहीं रह सकती. आज प्यार के नज़रिए से दिन काफ़ी विवादास्पद रहेगा. यह दिन वाक़ई थोड़ा मुश्किल है. काम पर जाने से पहले मन पक्का कर लें. मौज-मस्ती के लिए घूमना संतोषजनक रहेगा. आपके जीवनसाथी की मांगें तनाव का कारण बन सकती हैं.

धनु राशि :-

आज आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपको किसी तरह के कानूनी मामले में बड़ी मदद मिल सकती है. आप परिवार वालों के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं. परिवार में सबकी इच्छा पूरी करने में आप सफल होंगे. आपको दूसरों की मदद करने के मौके मिलेंगे. दोस्तों के साथ संबंध मधुर होंगे. आज आप किसी बड़े मुकाम को पा सकते हैं. आपको कुछ नये बिजनेस प्रपोजल मिल सकते हैं. माता-पिता का आशीर्वाद लें, पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे.

मकर राशि :-

आज आप कार्य की अधिकता की वजह से अपने घर के सदस्यों को अधिक समय नहीं दे पाएगें. आपका प्रिय को आपसे भरोसे एवं वादे की ज़रूरत है. उन व्यक्तियों पर नज़र रखें जो आप लोगों को ग़लत राह पर ले जा सकते हैं. किसी की मदद भी करनी पड़ सकती है और आप उसकी मदद करने के लिए तत्पर रहेंगे. ग्रह परिवर्तन के कारण आपके प्रेम सम्बंध मधुर होने वाले हैं. व्यापार में पूरी ईमानदारी व लगन से काम करने पर भी आप को सफलता मिलने में अधूरापन लगेगा.

कुंभ राशि :-

जीवन-साथी ख़ुशी की वजह साबित होगा. आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा. घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा. आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें. आज आप ऐसे इंसान से मिल सकते हैं, जो आपको ख़ुद अपनी ज़िन्दगी से ज़्यादा चाहता होगा. आज का दिन समझ-बूझ के क़दम उठाने का है, इसलिए तब तक अपने विचार व्यक्त न करें जब तक आप उनकी सफलता के लिए आश्वस्त न हों. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. आप और आपका जीवनसाथी मिलकर वैवाहिक जीवन की बेहतरीन यादें रचेंगे.

मीन राशि :-

आज शाम तक कोई शुभ समाचार मिल सकता है. घर में खुशियों का माहौल बन सकता है. सोसाइटी के लोग आपसे घर पर मिलने आ सकते हैं. इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपके काम से जीवनसाथी प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में कोई बड़ा प्रोजेक्ट आपको मिल सकता है. आप सारी चीज़ों को अच्छे से संभाल लेंगे. आपको किसी लेन-देन से फायदा हो सकता है. माँ दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाएं, परिवार में वातावरण अच्छा रहेगा.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news