Tuesday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (02 अगस्त) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (02 अगस्त) का दिन, पढ़ें लव राशिफल
Tuesday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (02 अगस्त) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

प्रेमी के साथ प्यार और तकरार दोनों रहेंगे. आप स्वतंत्र विचारों के व्यक्ति है. लव पार्टनर बिजनेस पार्टनर बन सकता है. कुछ लोग आपका गलत फायदा उठा सकते है, लेकिन साथी का सहयोग आपका आत्मविश्वास बढ़ाएगा. आपके अधिक लव रिलेशन परिवार को पता चल सकते है, जिसके कारण घर में तना-तनी चल सकती है.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

प्रेमी से किए गए वादे पुरे करेंगे लवर को हर प्रकार से खुश करने की कोशिश रहेगी. लव रिलेशन मैरिज रिलेशन में बदल सकता है. सिंगल युवक-युवतियों को प्यार में मिंगल करने का दिन है. नये मित्र नये प्यार के रिश्ते बन सकते है. प्रेमी का फ्लर्ट करना अपको पसंद आएगा. जीवनसाथी का रोमांटिक मूड आप इन्जोय करेंगे.

मिथुन राशि :-

ऑफिस के काम से बीजी रहेंगे लव रिलेशन में में सकून कम होगा.प्रेमी को प्यार से समझायें, ब्रेक अप हो सकता है.

कर्क राशि :-

कार्य वश जीवनसाथी से दूर जा सकते है.जीवनसाथी की सेहत खराब हो सकती है. बिना बात के झगड़ों में मत पड़े. खर्च बढ़ेंगे संभल कर रहे. सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहेंगे. लवर से अनबन हो सकती है रिश्ता भी टूट सकता है.

सिंह राशि :-

लव कपल के लिए खुशियां भरा दिन मतवाला पन रहेगा.प्यार के बेहतरीन पल साथ-साथ बिताएंगे. सिंगल युवक-युवतियों के जिंदगी में लव का आगमन हो रहा है. मन का मीत मिल सकता है. शादी तय हो सकती है. कुछ लव कपल लिव इन रिलेशन में रहने की ठान सकते है.पिता के साथ आपसी मतभेद बढ़ सकते है.

कन्या राशि :-

आपका आकर्षण और सुन्दरता सबका मन मोह लेगी.साथी की जरूरतों को पूरी करने की कोशिश करेंगे. वातावरण को अपनी प्यारी और मीठी बातों से खुशनुमा बनायें. बेकार की अफवाहों से दूर रहे.

तुला राशि :-

रोमांस और रोमांच से भरा दिन अपने लव पार्टनर को प्रपोज करने के लिए उत्तम दिन. कह डालिये प्रियतम को मन की बात. आज लवर पूरे मूड में रहेगा. आपकी हर बात मान सकता है. विवाह की तारीख तय होने में देरी हो सकती है. वैवाहिक दम्पति के जीवन में तनाव रहेगा. विवाह टूट सकते है. संयम से काम लें.

वृश्चिक राशि :-

विदेश में सेटल होना चाहते है, या विवाह करना की इच्छा है, तो प्रेमी को संदेश भेजे रिश्ता तय हो सकता है.प्रेमियो में अनबन हो सकती है. अगर आपका ब्रेक अप हो चुका है तो आज लव पार्टनर से फोन पर बात करने की कोशिश करें, शायद जीवन में लव वापिस आ जाये.लव रिलेशन में सार्थकता आयेगी.

धनु राशि :-

गुस्सा कम करें, विवाहित सम्बन्धों में जमीन जायदाद आदि को लेकर पति- पत्नी में विवाद हो सकता है.परिवार की सलाह से रिश्तों में मधुरता आ सकती है. मैरिड कपल की लव लाईफ में खुशियां आएगी.

मकर राशि :-

लव रिलेशन के संबंधों को ठोस बनाने की जरूरत है. दिल दुखी है. आपका साथी आपसे रुठ सकता है. हर किसी के साथ फ्लर्ट करने की प्रवृति प्रेमियों में दूरियां ला सकती है. बिना बात की बहस पति-पत्नी का झगड़ा बढ़ा सकता है. आपके लव रेलशन में परिवार का दखल रहेगा.

कुंभ राशि :-

मैरिड कपल के रिश्तों में तनाव आ सकता है.नौकरी की परेशानी के कारण बात-बात पर गुस्सा आएगा.प्रेमी का व्यवहार आपको अच्छा लगेगा. युवक-युवतियों के लिए रोमांटिक दिन, रिलेशनशिप में नजदीकियां बढ़ेगी. घूमने, मूवी डेट पर जा सकता है. साथी से फ्लर्ट कर सकते है.

मीन राशि :-

शहनाई बजने का समय आ गया है बस देर आप की तरफ से है. गलत लोगों से बचें.विवाह का रिश्ता तय हो जायेगा. घर के महौल आपके फेवर में है.समय का सही उपयोग करें, जीवनसाथी का आकर्षण मन को छू लेगा.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news