Vastu Tips: आपकी इस एक गलती से हमेशा के लिए रूठ सकती हैं लक्ष्मी, आ सकती हैं कंगाली

इस बात में कोई शक नहीं कि लक्ष्मी जी का आशीर्वाद बहुत फलता फूलता हैं और उसका जातकों को लाभ भी होता हैं।
Vastu Tips: आपकी इस एक गलती से हमेशा के लिए रूठ सकती हैं लक्ष्मी, आ सकती हैं कंगाली

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हिंदू धर्म में माता लक्ष्मी को ही धन की देवी कहा जाता हैं। ऐसा कहा जाता हैं कि यदि आप जीवन में बहुत सारा धन कमाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको लक्ष्मीजी को प्रसन्न करना पड़ेगा।

यदि वे आप से खुश हो गई तो आपके घर पैसो की कभी कोई कमी नहीं होगी। बस यही वजह हैं कि हर कोई माता लक्ष्मी को खुश करने में लगा रहता हैं।

इस बात में कोई शक नहीं कि लक्ष्मी जी का आशीर्वाद बहुत फलता फूलता हैं और उसका जातकों को लाभ भी होता हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि लक्ष्मी जी का आशीर्वाद जितना लाभकारी होता हैं उनका शाप उतना ही ज्यादा बुरा और खतरनाक होता हैं।

यदि माता लक्ष्मी एक बार आप लोगो से रूठ गई तो ये आपके लिए बहुत नुकसानदायक साबित हो सकता हैं। इसलिए हम सभी की यही कोशिश रहनी चाहिए कि हम लक्ष्मी देवी को कभी नाराज़ नहीं करे।

आप से कभी जाने अंजाने में ये गलती ना हो इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से लक्ष्मी जी आप से रूठ सकती हैं और यदि एक बार वे रूठ गई तो आपको कई सारी धन संबंधित दिक्कतें आ सकती हैं।

ये बाते लक्ष्मी जी को कर सकती हैं नाराज़ :-

यदि आपके घर में साफ़ सफाई नहीं हैं और कोनो में धुल मिटटी जमी हैं तो वहां लक्ष्मी जी आना पसंद नहीं करती हैं। गंदे घरो में नेगेटिव उर्जा अधिक होती हैं. जो की लक्ष्मी जी को बिलकुल अच्छी नहीं लगती हैं।

उन्हें पॉजिटिव माहौल पसंद हैं। ऐसे में यदि आपका घर गंदा हैं और फिर भी आप लक्ष्मी जी की पूजा पाठ वह कर रहे हैं तो आपको लाभ होने की बजाये धन हानि हो सकती हैं। इसलिए अपने घर को पहले स्वच्छ बना ले और उसके बाद ही माता लक्ष्मी की पूजा करे।

शुक्रवार के दिन घर में मांस, मच्छी या अन्डो का सेवन नहीं करना चाहिए। इससे माता लक्ष्मी नाराज़ हो जाती हैं। यदि आपको खाना ही हैं तो आप घर के बाहार जाकर खा सकते हैं।

यदि शुक्रवार को आप मांसाहार भोजन घर बनाते हैं तो घर बैठी लक्ष्मी भी बाहार जा सकती हैं। इससे आपका घर में खर्चा अधिक होना शुरू हो सकता हैं. इसलिए शुक्रवार को इस बात का विशेष रूप सध्यां रखे।

इस गलती से हमेशा के लिए रूठ जाती है लक्ष्मी :-

लक्ष्मीजी को एक गलती इतनी ज्यादा बुरी लगती हैं कि वो आप से हमेशा हमेशा के लिए रूठ सकती हैं। अर्थात अनंत काल तक आपको पैसो की दिक्कत हो सकती हैं।

वह गलती हैं महिलाओं के साथ हिंसा। घर की बेटी बहू को भी लक्ष्मी का रूप माना जाता हैं।ऐसे में यदि घर का कोई व्यक्ति उनके साथ किसी भी तरह की कोई हिंसा करता हैं तो लक्ष्मी जी उनसे नाराज़ हो जाती हैं और उन्हें शाप तक दे देती हैं। इसलिए इस गलती को करने से हमेशा बचे।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news