Wednesday Horoscope: जानें कैसा होगा आपका बुधवार (22 दिसम्बर) का दिन, पढ़ें राशिफल

आइए जानते हैं प्रत्येक राशियों का विस्तृत राशिफल। कैसा रहने वाला है आपका दिन।
Wednesday Horoscope: जानें कैसा होगा आपका बुधवार (22 दिसम्बर) का दिन, पढ़ें राशिफल

मेष राशि :-

आज का दिन मेष राशि के लिए सामान्य रहेगा। मौसमी बीमारियों से भी परेशानी बढ़ सकती है। पार्टनर की भावनाओं को समझने की कोशिश करें। शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ अनुभव करेंगे। कार्यालय में अनुकूल वातावरण रहेगा। परिवार में किसी की सेहत बिगड़ने की वजह से चिंताएं बढ़ेंगी और आपके कई जरूरी काम पूरे नहीं हो सकेंगे। धन प्राप्ति के कुछ नए स्रोत बन सकते हैं। मां लक्ष्मी के आगे घी का दीपक जलाएं, आपके धन में वृद्धि होगी।

वृषभ राशि / वृष राशि :-

आपका उदार स्वभाव आज आपके लिए कई ख़ुशनुमा पल लेकर आएगा। मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. ज़रूरत के वक़्त आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा। ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है- ख़ास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे। किसी ऐसे नए उद्योग से जुड़ने से बचें जिसमें कई भगीदार हों- और अगर ज़रूर पड़े तो उन लोगों की राय लेने से न कतराएँ, जो आपके क़रीबी है। अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे। मंदिर में घी का डिब्बा दान करें, आपको कारोबार में लाभ होगा।

मिथुन राशि :-

आज का दिन आपके लिये शुभ संकेत लेकर आयेगा। आपको अपने बेहतर प्रदर्शन के लिये सम्मानित किया जा सकता है। किसी मित्र से आपको सहयोग मिल सकता है। आप अपने प्रतियोगी को पीछे छोड़ने में सफल हो सकते हैं। आपकी सेहत फिट रहेगी। अधिकारी आपसे प्रसन्न होकर आपको कोई नई जिम्मेदारी सौंप सकते हैं। इस राशि के विद्यार्थियों की अध्ययन के प्रति रूचि बढ़ सकती है। जरूरतमंद को भोजन कराएं, जीवन में आप सफल होंगे। जरूरतमंद को भोजन कराएं, जीवन में आप सफल होंगे।

कर्क राशि :-

किस्मत और समय आपके फेवर में हो सकते हैं। आज किसी काम में उलटफेर होने के कारण आपको फायदा भी हो सकता है। पुराना काम निपटाने और नया काम शुरू करने लिए अच्छा दिन है। आपके जरूरी काम भी पूरे हो जाएंगे। जोखिम भरे कामों में सफलता मिलने केयोग हैं। ज्यादातर समय दोस्तों के साथ बिता सकते हैं। दोस्तों के बहुत से काम आपकी मदद से ही होंगे। अपने ईष्टदेव को प्रणाम करें, आपकी सभी समस्याओं का निवारण होगा। अपने ईष्टदेव को प्रणाम करें, आपकी सभी समस्याओं का निवारण होगा।

सिंह राशि :-

आज आपको बहुत बड़ा धन लाभ होने की संभावना है। आपकी आर्थिक स्थिति लगातार मजबूत होगी। लेकिन घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर जरूरत से ज़्यादा खर्चा न करें। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात होगी। माता पिता के साथ समय बिताएंगे। जिसके कारण आप ही घर में खुशियों का माहौल बन जाएगा। जीवन में तेजी से प्रगति करने के लिए आपको अपने परिवार और दोस्तों की मदद लेनी पड़ सकती है। पशुओं के लिए एक मिट्टी के बर्तन में पानी भरकर रखें, आपके साथ सब अच्छा होगा।

कन्या राशि :-

किसी भी तरह के द्वन्द्व या विरोध से बचें, क्योंकि आपकी सेहत पर इसका बुरा असर होगा। फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें। शादी लायक़ युवाओं का रिश्ता तय हो सकता है। सारी दुनिया की मदहोशी उन ख़ुशनसीबों के बीच सिमट जाती है, जो प्यार में हों। जी हाँ, आप वही ख़ुशनसीब हैं। आप लम्बे समय से दफ़्तर में किसी से बात करना चाह रहे थे। आज ऐसा होना मुमकिन है। ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुँचा सकते हैं। मंदिर में मिठाई दान करें, सफलता के नए मार्ग खुले नज़र आयेंगे।

तुला राशि :-

आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। किए गये कामों का नतीजा आपके पक्ष में न होने से आपका तनाव थोड़ा बढ़ सकता है। कोई पुरानी समस्या सामने आ सकती है। आपको किसी काम में ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है, आपको इससे लाभ जरूर होगा। छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे, टीचर्स का भरपूर सहयोग मिलेगा। शिवलिंग पर जल अर्पित करें, आपकी सभी परेशानियां दूर होंगी।

वृश्चिक राशि :-

रुका हुआ पैसा वापस आ सकता है। अधिकारी आज खुश रहेंगे। कोई नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है। सीनियर्स से सपोर्ट मिलेगा। नई जिम्मेदारी भी आपको मिल सकती है। लव लाइफ भी अच्छी होगी। आपको पैसों की स्थिति में सुधार करने के कुछ अच्छे अवसर मिलसकते हैं। रोजमर्रा के कामकाज से धन लाभ हो सकता है। पार्टनर को आपसे फायदा हो सकता है। किसी पसंदीदा व्यक्ति से भी संपर्क हो सकता है। अपनी सेहत पर ध्यान दें खान-पान में सावधानी रखें। मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद लें, आपके रिश्ते मजबूत होंगे।

धनु राशि :-

आज आप अपना दृष्टिकोण सकारात्मक रखें। आज कुछ वित्तीय समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं। इसके अलावा, आपको पुराने कर्ज को वापस करने में कई समस्याएं आ सकती हैं। दुश्मन आपके कार्य में बाधा डालने के लिए सफल नहीं हो पाएंगे। आप अपने निजी और कामकाजी जीवन में सफल रहेंगे। पुरानी टेंशन आज खत्म हो सकती है। दोस्तों से सहयोग मिल सकता है। गणेश जी की कृपा से धनु राशि वालों का लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। अपने नहाने के पानी में थोड़ा-सा गंगाजल मिलाकर नहाएं, तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे।

मकर राशि :-

आपकी समस्याएँ आज आपके मानसिक सुख को नष्ट कर सकती हैं। अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें। बच्चे को अपनी उम्मीदों के मुताबिक़ प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करें। हालाँकि किसी चमत्कार की उम्मीद न करें। आपका प्रोत्साहन निश्चित तौर पर बच्चे का आत्मविश्वास बढ़ाएगा। मुमकिन है कि आपके आँसुओं को पोंछने के लिए कोई ख़ास दोस्त आगे आए। आज आपके बॉस का बढ़िया मिज़ाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा। सुबह उठकर धरती माँ को छूकर प्रणाम करें, आपके सभी काम पूरे होंगे।

कुंभ राशि :-

आज का दिन आपके फेवर में रहेगा। ऑफिस में आपका दिन अच्छा बीतेगा। किसी मित्र के सहयोग से काम में तरक्की मिलेगी। नए लोगों से मुलाकात आपके लिए फायदेमंद रहेगी। इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को कुछ बेहतर मौके मिलेंगे। आपकी यात्रा सुखद रहेगी। आपक दाम्पत्य जीवन प्रेमपूर्वक व्यतीत होगा। गौ माता का आशीर्वाद लें, आपको लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

मीन राशि :-

आपके कामकाज में या उनको करने के तरीकों में थोड़ा बदलाव आ सकता है। नौकरी और बिजनेस में मन कम लगेगा। काम कम होगा और कन्फ्यूजन बढ़ सकता है। लवर से बहस हो सकती है। आपकी जिम्मेदारियों को लेकर कोई सवाल भी उठा सकता है। बहस हो सकती है।कुछ लोग आपकी मेहनत का क्रेडिट खुद लेने की कोशिश करेंगे। अपनी स्थिति सबके सामने स्पष्ट करने से बचें तो आपके लिए अच्छा रहेगा। मंदिर में इत्र दान करें, आपके साथ सब अच्छा होगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news