Wednesday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (04 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (04 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल
Wednesday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (04 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

आपके जीवन में खुशहाली आ सकती है. आज आप अपने होने वाले जीवन साथी से मिल सकते हैं. आपके मन पसंद का पार्टनर मिलेगा, लेकिन आप थोड़ा सतर्क रहें कहीं कोई आपको धोखा न दें. अपने करीबी दोस्तों से सावधान रहें.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

अपने प्रेम संबंधों को लेकर किसी प्रकार का भय सता सकता है. मैरिड कपल का दिन काफी अच्छा रहेगा. आपको अपने जीवनसाथी से अच्छा लाभ प्राप्त होगा और आपके जीवनसाथी को भी सम्मान व प्रतिष्ठा प्राप्त होगी. प्रेम के रिश्ते में अविश्वास हो सकता है. आप अपने साथी का दिल जीतने की कोशिश करें.

मिथुन राशि :-

आपके अनेक लव रिलेशन को लेकर जीवनसाथी आपसे ब्रेक कर सकता है. आज ऑफिस और घर में परेशानी आएगी. जिसके कारण आत्मविश्वास काम हो सकता है जीवन साथी से विचार नहीं मिलेंगे. हड्डी के रोग से परेशान रह सकते हैं. घुटनों में दर्द रह सकता है.

कर्क राशि :-

कोई नया दोस्त, साथी आज जीवन में दस्तक देगा. नया सहयोगी मिलेगा. अपने रिश्तों को आप अपनी भावना और प्रेम से मजबूत करेंगे. आपके रिश्ते में मिठास रहेगी. आपके वैवाहिक जीवन के मामले में दिन सामान्य रहेगा. अगर आप प्रेम में स्टेबिलिटी चाहते हैं तो किसी अन्य व्यक्ति की बात को सुनकर अपने लव पार्टनर के लिए कोई गलत विचार न बनाएं क्योंकि रिश्ते खराब हो सकते है.

सिंह राशि :-

लव पार्टनर से काम को लेकर कहासुनी हो सकती है. कम्प्यूटर के साथ ज्यादा समय व्यतीत होगा. पार्टनर के साथ कम समय व्यतीत होगा. अपने पार्टनर को थोड़ा समय दें वरना वह नाराज हो जाएगा. पिता पुत्र में झगड़ा हो सकता है. अफवाहों से दूर रहें. अचानक कोई खुशखबरी मिलेगी.

कन्या राशि :-

आज तो सब काम मन मुताबिक होगा. सिर्फ जरूरत है क्रोध को कंट्रोल करने की. आपकी जल्दबाजी आपकी कोशिश को खराब कर सकती है. आज आपको शांत रहने की जरूरत है. आपका दिल किसी पर आ सकता है, लेकिन ध्यान रहे किसी भी रिश्ते में जाने से पहले यह अच्छे से सोच लें कि आप उसे निभा भी पाएंगे या नहीं.

तुला राशि :-

आपका पार्टनर आपसे नाराज हो सकता है, एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करें. आपका पार्टनर आपकी बातों पर शक कर सकता है. संतान की तबीयत खराब हो सकती है. मन पर काबू रखें. मीडिया या कम्प्यूटर पर सयम ज्यादा व्यतीत होगा. सोशल मीडिया पर दोस्तों से बात करें.

वृश्चिक राशि :-

विदेश से लाभ हो सकता है. अगर आप विदेशी जीवनसाथी से विवाह करना चाहते हैं तो दिन उत्तम है मन की मुराद पूरी होगी | दफ्तर में आज मन नहीं लगेगा. आज बच्चों के साथ समय बिताएं. आपके पार्टनर की तबीयत खराब हो सकती है.

धनु राशि :-

आज आप धन का व्यय ज्यादा करेंगे. शेयर आदि में पैसा लगाने के कारण जीवन साथी के साथ मतभेद हो सकता है. बच्चे के परीक्षा में रिजल्ट अच्छा आयेगा. घर में पैसे को लेकर तनाव रहेगा. आपके मुँह से कोई भी गलत बात लव लाइफ को खरब कर सकती है पत्नी नाराज हो सकती है मानना पड़ेगा.

मकर राशि :-

घर में खुशियों का माहौल है आज जीवनसाथी और लव पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. जीवन में नई ऊर्जा महसूस करेंगे. अपने मित्रों के साथ शाम व्यतीत होगी. पुरानी बातों को याद ताजा होगी. भाई की मदद से शादी तय हो सकती है | पति-पत्नी में अनबन हो सकती है. धैर्य रखें लड़ाई टूटने की नौबत आ सकती है.

कुंभ राशि :-

लव पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर तनाव भी हो सकता है. ऐसी स्थिति में आपको अपने ग़ुस्से पर काबू रखने की आवश्यकता है. वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी आपकी भावनाओं की कद्र करेगा नजदीकियां बढ़ेंगी. फेसबुक पर चैट कर सकते हैं. जीवनसाथी आपके अन्य संबंधों के बारे में पूछ सकता है.

मीन राशि :-

मन चिंतित रहेगा. साथी से मनमुटाव हो सकता है घर में धार्मिक आयोजन कर सकते हैं. आज आपको महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ेंगे. प्रेमी की तबियत ख़राब हो सकती है. ट्रांसफर हो सकता है. सगाई में दिक्कत हो सकती है. पति -पत्नी में अनबन हो सकती है कोई नयी बात या काम न करें.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.