Wednesday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (05 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (05 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल
Wednesday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (05 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया नहीं कहा जा सकता। बिना बात की बहस अथवा झगड़े के योग बनते हैं। संध्या समय में हो सकता है कि स्थिति में चमत्कारिक रूप से बदलाव आए, जिसकी उम्मीद आपने बिलकुल नहीं की होगी।

वृषभ राशि / वृष राशि :-

प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज खुशी मिलेगी और प्यार में नई नई योजनाएं बनाएंगे। शादीशुदा लोगों के लिए दिन कमजोर है। जीवनसाथी परेशान दिखेगा और कहीं न कहीं आपकी वजह से उन्हें ये तनाव होगा।

मिथुन राशि :-

प्रेम संबंधों की बात की जाए तो दिन मिश्रित फल देने वाला होगा। किसी मित्र की बातों का गलत अर्थ निकालने की वजह से आप दोनों के मध्य तनाव जैसी स्थिति पैदा हो सकती है। एकदम से प्रतिक्रिया देने की बजाय बात को समझने का प्रयास करें।

कर्क राशि :-

दांपत्य जीवन में आज जीवनसाथी आपसे किसी चीज की शिकायत कर सकता है। उनकी शिकायत पर आप गौर फरमाएंगे। वहीं प्रेम संबंधों के लिए बुधवार अच्छा दिन है। आपको आज साथी की अधिक याद आएगी।

सिंह राशि :-

आज की ग्रह स्थिति आपको चौंकाने वाली हो सकती है क्योंकि अचानक आपको पिछला रिलेशनशिप याद आ सकता है। पुराने प्यार की यादें आपके दिलो-दिमागा पर हावी होकर आपको कमजोर कर सकती हैं। प्रेमी का प्रेम भरा स्पर्श याद कर सकते हैं।

कन्या राशि :-

दांपत्य जीवन खुशनुमा बनेगा। जीवनसाथी आज आपको कोई लजीज डिश बनाकर खिलाएगा। वहीं प्रेम जीवन जीने वालों को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। खासकर आज साथी से अनबन हो सकती है।

तुला राशि :-

मन परेशान रह सकता है और लव-लाइफ को लेकर ज्यादा परेशानी नजर आती है। जैसी खराब स्थिति आपको नजर आ रही है वास्तव में उतनी खराब स्थिति नहीं होगी। जरूरी नहीं कि चीजें जितनी बुरी नजर आ रही हैं, सच में उतनी ही बुरी हों।

वृश्चिक राशि :-

दांपत्य जीवन में भी प्रेम बढ़ेगा और परिवार भी तनाव से निकलकर शांति के पथ पर आगे बढ़ेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को आज अच्छे नतीजे मिलेंगे।

धनु राशि :-

ग्रह स्थिति इशारा कर रही है कि प्रेम संबंधों को आप हद से पार ले जाने को व्याकुल हैं लेकिन आप प्रेमी के मन की बात को भांपना चाहते हैं। प्रेमी के विचार जानने के लिए आप उसके साथ मीठी व प्यार भरी बातें कर उसे करीब आने का आग्रह कर सकते हैं।

मकर राशि :-

दांपत्य जीवन में स्थितियां उतार-चढ़ाव से भरी रहेंगी। रिश्ते में तल्खी रहेगी। वहीं प्रेम जीवन जीने वालों को आज बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। सोशल मीडिया के माध्यम से साथी से प्यारभरी बातचीत होगी।

कुंभ राशि :-

आप दोनों के बीच की जो कैमिस्ट्री है, उसके असंतुलित होने की संभावना बनती है। आपकी बुद्धि काम नहीं करेगी जिससे सही गलत को आप समझना नहीं चाहेंगे। लव-लाइफ को लेकर ख्याली पुलाव बनाने की बजाय उन पर अमल करें।

मीन राशि :-

प्रेम जीवन के लिए दिनमान कमजोर है। यदि आप छिपकर प्रेम करते हैं तो आपका प्यार उजागर हो सकता है। दांपत्य जीवन के लिए दिन सामान्य रहेगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news