Wednesday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (31 अगस्त) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (31 अगस्त) का दिन, पढ़ें लव राशिफल...
Wednesday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (31 अगस्त) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

प्रेम संबंधों को लेकर दिन बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता है. शॉपिंग पर जाने का प्लान बन सकता है और वही आप दोनों के मध्य मतभेद पैदा होने की आशंका है. आप फिजूल की शॉपिंग रोकने की कोशिश करेंगे जिस पर बात बिगड़ सकती है.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

आज का दिन आप यादगार बनाने वाले होंगे, जिसे आप बहुत दिनों तक दिल में बसाकर रखना चाहेंगे. प्रेमी के सामने कुछ ऐसी बातें स्वीकार कर सकते हैं, जिन्हें आप बहुत दिन से कहना चाहते थे लेकिन कहने से डर रहे थे.

मिथुन राशि :-

प्रेम संबंधों को लेकर आप फिर से एक नई दिशा की ओर बढ़ने वाले होंगे. जहां आप दोनों प्यार के अलावा कुछ ना देख सकें. आप, प्रेमी और प्यार भरे लम्हे बस और कुछ भी नहीं होगा. आप दोनों अपनी ही दुनिया बसाने का काम करेंगे.

कर्क राशि :-

अपने प्रेम संबंधों पर एक बार बारीकी से नजर डालने की आवश्यकता है. यह संबंध धीरे-धीरे कब सुस्त पड़ गए हैं आपको पता ही नहीं चल पाया है. इन रिश्तों में एक बार फिर से ऊर्जा का संचार करने की जरूरत है जिससे आप दोनों आगे बढ़ पाएं.

सिंह राशि :-

प्रेमी जीवन में लव-लाइफ को आरामदायक करना चाहेंगे, अर्थात किसी तरह का कोई दु:ख-दर्द अब उसमें नहीं होना चाहिए, क्योंकि अभी तक का बहुत लंबा समय आप दोनों ने कराहते हुए, कुसमुसाते हुए बिताया होगा. अब आप दोनों चैन से रहना चाहेंगे.

कन्या राशि :-

प्रेमी से बहस होने के योग बन रहे हैं, वास्तव में योग बनेंगे या नहीं, ये आपके द्वारा बनाए जा सकते हैं. आपकी जुबान बहुत तेजी से चलने वाली होगी और मस्तिष्क भी दौड़ता नजर आएगा. अर्थात अभी तक की सभी बुरी बातें आज एक साथ कह देंगे.

तुला राशि :-

लव-लाइफ को लेकर आपके मन में प्रेमी के प्रति असंतोष की भावना पनप सकती है. इस भावना को उबरने से पहले ही खत्‍म करना जरूरी है. इसके लिए आपको अपने नजरिए तथा सोच में परिवर्तन लाना होगा तभी कुछ अच्छा घट सकता है.

वृश्चिक राशि :-

वर्तमान संबंधों को लेकर या प्रेमी को लेकर आप दुविधा में रह सकते हैं. दुविधा अथवा भ्रम की स्थिति को दूर करने के लिए सकारात्मक रुख जरूरी है. वरना संबंधों को लेकर विचलित रह सकते हैं. संबंधों में आई दरारों का उपचार करें.

धनु राशि :-

प्रेम संबंध ईश्वर का दिया हुआ एक पवित्र उपहार होता है जो आपको मिलता है. इस उपहार को संभालकर रखना सीखें और इसमें खरोंच भी नहीं आने देनी चाहिए. प्यार के लिहाफ को आपको एक-एक करके खोलना सीखना होगा.

मकर राशि :-

आप बहुत ज्यादा जल्दबाजी में रहने वाले हैं अर्थात जल्दी ही किसी बात पर नाराज तो जल्द ही खुश होने वाले हैं. इससे संबंधों में बहुत ज्यादा उतार-चढ़ाव चलता है. आप शांति व संयम के साथ यह सोचें कि कैसे संबंधों में सुधार किया जा सकता है?

कुंभ राशि :-

प्रेमी जीवन को लेकर आप एक बड़ा बदलाव करने का विचार कर सकते हैं. प्रेम संबंधों को लेकर आप परिवर्तनों के बारे में तो बहुत दिन से विचार कर रहे होंगे, लेकिन उसे अमल में आज लेकर आ सकते हैं. परिवर्तन को लेकर आज के ग्रह मील के पत्थर सिद्ध हो सकते हैं.

मीन राशि :-

आज की ग्रह स्थिति इशारा करती है कि आप समझ नहीं पा रहे हैं कि प्रेमी जीवन की राह क्या है? आपको किस पथ पर आगे बढ़ना चाहिए, यह सब आपके मन मस्तिष्क में चल तो रहा है पर पूर्णरूप से आप स्पष्ट नहीं हो पा रहे हैं.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news