जानिए कैसे होंगे आने वाले सात दिन? देखें साप्ताहिक राशिफल (12 से 18 जुलाई)

जानिए, इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए।
जानिए कैसे होंगे आने वाले सात दिन? देखें साप्ताहिक राशिफल (12 से 18 जुलाई)

इस सप्ताह आपका पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति कैसी रहेगी, यह जानने के लिए प्रस्तुत है, आपकी लग्नराशि पर आधारित ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल। जानिए, इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए।

मेष लग्नराशि (Aries) :-

इस सप्ताह मेष राशि के जातकों को आय से संबंधित लाभ मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति अच्छी बनी रहेगी और आपका आत्मविश्वास भी आपको कार्यो में सफलता दिलाएगा। छात्र वर्ग के लिए यह हफ्ता अच्छा बना रहेगा। संतान को लेकर इस हफ्ते आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं। पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा। विरोधी पक्ष से सावधान रहें और खर्च पर नियंत्रण रखें। धन का कोई पुराना लेनदेन खत्म हो सकता है।

वृषभ लग्नराशि (Taurus) :-

इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रह सकती है। नौकरी पेशा वर्ग के लिए हफ्ता सामान्य बना रहेगा और व्यापार से जुड़े लोगो के लिए यह हफ्ता भागदौड़ वाला बना रह सकता है। कार्यस्थल पर वाद-विवाद से अपने आपको दूर रखें। इस हफ्ते आपकी आय में वृद्धि के योग रहेंगे। पारिवारिक लोगों के साथ इस हफ्ते आपका तालमेल अच्छा रहेगा। छात्र वर्ग को सफलता के योग रहेंगे। जीवनसाथी के साथ तर्क-वितर्क से बचें।

जानिए कैसे होंगे आने वाले सात दिन? देखें साप्ताहिक राशिफल (12 से 18 जुलाई)
Vastu Tips: मेहनत करने के बाद भी व्यापार में नहीं मिल रही है सफलता तो आज़माये यह वास्तु उपाय

मिथुन लग्नराशि (Gemini) :-

इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को विशेष लाभ मिल सकते हैं। इस हफ्ते आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि के योग रहेंगे। कार्यक्षेत्र में इस हफ्ते आपको कुछ अच्छे लाभ मिल सकते हैं। आपका पराक्रम कार्यो में आपकी मदद करेगा। हफ्ते के मध्य में कामकाज को लेकर भाग-दौड़ रहेगी तथा कुछ तनाव भी बने रह सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग आपको मिलेगा। इस हफ्ते धन का आवागमन अच्छा बना रहने से आप प्रसन्न रहेंगे।

कर्क लग्नराशि (Cancer) :-

इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इस हफ्ते आप परिजनों के साथ सुखद समय व्यतीत कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको कार्यो में सफलता मिलेगी। व्यापारिक वर्ग के लोगों को इस हफ्ते अधिक परिश्रम करना पड़ेगा। इस हफ्ते कुछ व्यर्थ के खर्च आपको परेशान कर सकते हैं। सेहत अच्छी रहेगी। सुख-सुविधाओं में वृद्धि के योग रहेंगे। हफ्ते का अंतिम भाग भाग-दौड़ वाला हो सकता है।

जानिए कैसे होंगे आने वाले सात दिन? देखें साप्ताहिक राशिफल (12 से 18 जुलाई)
सरकारी नौकरी नहीं मिल रही है तो आपके सपने को पूरा करेंगे ये चमत्कारी टोटके...

सिंह लग्नराशि (Leo) :-

यह सप्ताह सिंह राशि के जातकों के लिए शुभदायक बना रहेगा। इस हफ्ते धन संबंधी मामलों में आपको अच्छे लाभ मिल सकते हैं तथा आय के नए मार्ग आपको मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको सभी कार्यो में सफलता मिलेगी। व्यापारिक वर्ग के लोगों को इस हफ्ते कुछ नए कार्य मिल सकते हैं। आपका घरेलू जीवन अच्छा बना रहेगा। स्वास्थ्य सामान्य बना रहेगा। लोगों के बीच आपके मान-सम्मान में वृद्धि के योग हैं।

कन्या लग्नराशि (Virgo) :-

इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों को शुरुआत में कुछ खर्च परेशान कर सकते हैं। कामकाज के सिलसिले में यात्रा के योग बनेंगे। इस हफ्ते आप कामकाज को लेकर अधिक प्रयत्नशील रहेंगे। नौकरी-पेशा वर्ग के जातकों को पदलाभ मिल सकता है। नई जॉब के लिए अप्लाई किया है तो परिणाम आपके पक्ष में आ सकता है। सेहत अच्छी बनी रहेगी। रिश्तेदारों से मिलना-जुलना हो सकता है। छात्रवर्ग को उनका परिश्रम सफलता देगा।

जानिए कैसे होंगे आने वाले सात दिन? देखें साप्ताहिक राशिफल (12 से 18 जुलाई)
सरकारी नौकरी नहीं मिल रही है तो आपके सपने को पूरा करेंगे ये चमत्कारी टोटके...

तुला लग्नराशि (Libra) :-

इस सप्ताह तुला राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है। इस हफ्ते आपकी धन से जुड़ी समस्याएं कम हो सकती हैं। साथ ही आपको आर्थिक लाभ मिल सकते हैं। हफ्ते के मध्य में किसी कार्य को लेकर कुछ दौड़भाग हो सकती है। धन का खर्च भी हो सकता है। छात्र वर्ग के लिए यह हफ्ता लाभ देने वाला रहेगा। इस हफ्ते आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। उच्च शिक्षा के लिए आपके प्रयास सफल होंगे। खानपान का ध्यान रखें।

वृश्चिक लग्नराशि (Scorpius) :-

इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों को नौकरी के क्षेत्र में अच्छे लाभ मिल सकते हैं। इस हफ्ते कार्यस्थल पर अधूरे पड़े कार्य पूर्ण होने से प्रसन्न होंगे। अधिकारी वर्ग के साथ आपका तालमेल अच्छा बना रहेगा। पिता से लाभ मिल सकता है। हफ्ते के मध्य भाग में आपको अचानक धन का लाभ मिल सकता है। मित्र के साथ खान-पान का आनंद ले सकते हैं। हफ्ते के अंतिम भाग में कुछ खर्च संभव है। सेहत का ध्यान रखें।

जानिए कैसे होंगे आने वाले सात दिन? देखें साप्ताहिक राशिफल (12 से 18 जुलाई)
Vastu Tips: घर में रखें ये मूर्तियां, जाग जायेगी सोयी हुई किस्मत

धनु लग्नराशि (Sagittarius) :-

इस सप्ताह धनु राशि के जातकों को रोजगार से संबंधित अच्छे लाभ मिल सकते हैं। इस हफ्ते कार्यक्षेत्र में कार्यो को लेकर स्थिया आपके पक्ष मैं बनी रहेगी। नौकरी कर रहे जातकों को इस हफ्ते प्रमोशन तथा धन का लाभ मिल सकता है। किसी व्यापार में निवेश इस हफ्ते आपको लाभ दे सकता है। धन लाभ के लिहाज से यह हफ्ता आपको अच्छे फल देगा। छात्र वर्ग के लिए हफ्ता कुछ दिक्कत दे सकता है। आपका दाम्पत्य जीवन अच्छा बना रहेगा। दान-धर्म पर खर्च होगा।

मकर लग्नराशि (Capricornus) :-

इस सप्ताह मकर राशि के जातकों को शुरुआत में कोई शारीरिक समस्या परेशान कर सकती है। इसलिए सेहत का उचित ध्यान रखें। कामकाज को लेकर स्थिति अच्छी बनी रहेगी। इस हफ्ते कार्यस्थल पर आपको कुछ अच्छे कार्य मिल सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग भी इस हफ्ते आपको अच्छा मिलेगा। इस हफ्ते आपका कोई पुराना निवेश आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगा। व्यर्थ के खर्च से दूर रहें।

जानिए कैसे होंगे आने वाले सात दिन? देखें साप्ताहिक राशिफल (12 से 18 जुलाई)
Vastu Tips: घर में रखें ये मूर्तियां, जाग जायेगी सोयी हुई किस्मत

कुंभ लग्नराशि (Aquarius) :-

इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों के ज्ञान में वृद्धि होगी। छात्र वर्ग के लिए हफ्ता सकारात्मक परिणाम देने वाला रहेगा तथा गुरुजनों का आशीर्वाद आपको मिलेगा। व्यापार से जुड़े लोगों को इस हफ्ते अच्छे परिणाम मिलेंगे। नौकरी-पेशा वर्ग के लिए यह हफ्ता सामान्य बना रहेगा। हफ्ते के मध्य में सेहत तथा धन का खर्च आपको परेशान कर सकता है। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा। आप धार्मिक कार्य में भाग ले सकते हैं।

मीन लग्नराशि (Pisces) :-

इस सप्ताह मीन राशि के जातकों की सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। माता-पिता का सहयोग आपको लाभ दे सकता है। इस हफ्ते प्रेम प्रसंग के मामलों में आपको कुछ अड़चने मिल सकती है। व्यापारी वर्ग को यह हफ्ता लाभ दे सकता है, साथ ही उनके व्यापार में नए कार्य जुड़ सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग आपके लिए लाभकारी बना रहेगा। आप नया मकान, वाहन लेने की योजना बना सकते हैं। हफ्ते के अंत में सेहत का ध्यान रखें। पेट से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news