Weekly Love Horoscope: जानें किन राशियों के लिए प्यार से भरा रहेगा यह सप्ताह, साप्ताहिक लव राशिफल 17 से 23 अप्रैल

जानिए आपके लिए अप्रैल का यह सप्ताह लव लाइफ औऱ फैमली लाइफ के मामले में कैसा रहेगा।
Weekly Love Horoscope: जानें किन राशियों के लिए प्यार से भरा रहेगा यह सप्ताह, साप्ताहिक लव राशिफल 17 से 23 अप्रैल

मेष लव राशिफल :-

मेष राशि वालों को इस सप्‍ताह प्रेम संबंध में सुखद अनुभव रहेंगे एवं सप्ताह की शुरुआत में इस मामले में कोई सकारात्मक समाचार भी प्राप्त हो सकता है। आपको अपने साथी से इस सप्ताह काफ़ी अटेंशन भी मिलेगी एवं मन प्रसन्न रहेगा। सप्ताह के अंत में भी खुशियां जीवन में दस्तक देंगी एवं आपसी प्रेम में वृद्धि होगी।

वृषभ लव राशिफल :-

वृषभ राशि वालों के लिए सप्ताह प्रेम संबंधों के मामले में सुकून लेकर आ रहा है एवं आप अपने साथी के साथ अपने सुंदर भविष्य के बारे में सोचेंगे। इस संबंध में इस सप्ताह कुछ ठोस निर्णय भी ले सकते हैं। यह सप्ताह आपके प्रेम को सुदृढ़ करने वाला सप्ताह है। हालांकि सप्ताह के अंत में मन मायूस रहेगा एवं बेचैनी बढ़ेगी।

मिथुन लव राशिफल :-

मिथुन राशि वालों की लव लाइफ में इस सप्‍ताह खट्टे मीठे अनुभव रहेंगे। समय सुधरता जाएगा एवं आपसी प्रेम भी सुदृढ़ होते जाएंगे। सप्ताह के अंत में संभलकर रहें क्योंकि किसी कारणवश आप दोनों के बीच मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं एवं आपसी दूरियां भी बढ़ सकती हैं।

कर्क लव राशिफल :-

कर्क राशि वालों की लव लाइफ में इस सप्ताह ख़ुशियां दस्तक देंगी एवं एक नई शुरुआत जीवन में सुख सौहार्द लेकर आएगी। यह सप्ताह प्रेम संबंध को सुदृढ़ करने के लिए एक सुंदर सप्ताह है। सप्ताह के अंत में भी आप अपने जीवनसाथी के सानिध्य में सुखद समय व्यतीत करेंगे एवं मन प्रफुल्लित रहेगा।

सिंह लव राशिफल :-

सिंह राशि वालों की लव लाइफ में इस सप्ताह कुछ खटास रहेगी एवं आपसी मतभेद भी उत्पन्न हो सकते हैं। किसी नई शुरुआत को लेकर मन बेचैन रहेगा एवं स्ट्रेस में रहेंगे। सप्ताह के अंत में भी बाहरी हस्तक्षेप आपके जीवन में कष्ट लेकर आ सकता है।

कन्या लव राशिफल :-

कन्या राशि वालों को इस सप्ताह अपने पर भरोसा करके अपनी लव लाइफ़ से संबंधित निर्णय लेने चाहिए तभी अंत में सुख समृद्धि के संयोग बनेंगे। यह सप्ताह हालांकि प्रेम संबंध के लिए कठिन सप्ताह है एवं आपसी मतभेद भी बढ़ सकते हैं। सप्ताहांत में अपनी तरफ से किए गए प्रयास अंत में फायदे लेकर आ सकते हैं।

तुला लव राशिफल :-

तुला राशि वालों के प्रेम संबंध में रोमांस की एंट्री इस सप्ताह रहेगी एवं जीवन में सुख समृद्धि के संयोग भी धीरे धीरे बनते जाएंगे। सप्ताह के अंत में आप अपने साथी के साथ कहीं बाहर घूमने फिरने का मन भी बना सकते हैं। ये भी हो सकता है कि किसी यात्रा के दौरान आपकी किसी ऐसे व्यक्ति से पहचान हो जाए जो भविष्य में आपके लिए सुखद अनुभव लेकर आए।

वृश्चिक लव राशिफल :-

वृश्चिक राशि वालों के लिए इस सप्ताह भावनाओं की कद्र कम रहेगी एवं आपको सोच समझकर किसी भी निर्णय पर पहुंचना चाहिए। सप्ताह की शुरुआत में मन बेचैन रहेगा एवं लव लाइफ में स्ट्रेस भी बढ़ सकता है। सप्ताह के अंत में भी जिस तरह के शुभ संयोग आप चाहते हैं उन्हें प्राप्त करने में अभी समय अधिक लगेगा।

धनु लव राशिफल :-

धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह लव लाइफ के लिए सुंदर सप्ताह है एवं मन भावुक रहेगा लेकिन आपसी प्रेम सुदृढ़ भी होता जाएगा। आपकी अपने साथी के साथ सुंदर अंडर्स्टैंडिंग रहेगी एवं आपसी प्रेम में भी वृद्धि होगी। सप्ताह के अंत में थोड़ा बेचैनी महसूस करेंगे एवं लव लाइफ में स्ट्रेस भी बढ़ सकता है।

मकर लव राशिफल :-

मकर राशि वाले प्रेम संबंध में आपसी प्रेम में सुख सौहार्द प्राप्त करेंगे एवं मन प्रफुल्लित रहेगा। आप अपनी लव लाइफ से संबंधित कार्यों में काफी बिजी भी रहेंगे। सप्ताह के अंत में वैसे तो ऊपरी तौर पर सब ठीक रहेगा लेकिन मन में किसी बात को लेकर ख़लिश रहेगी।

कुंभ लव राशिफल :-

कुंभ राशि वाले सप्ताह की शुरुआत में अपनी लव लाइफ से नाखुश रहेंगे एवं बेचैनी भी रहेगी। सप्ताह की शुरुआत में किसी समाचार को प्राप्त कर मन दुखी हो सकता है। हालांकि सप्ताह के अंत में काफ़ी बदलाव जीवन में नज़र आएगे एवं लव लाइफ रोमांटिक रहेगी।

मीन लव राशिफल :-

मीन राशि वालों के लिए इस सप्‍ताह प्रेम संबंध में सुख समृद्धि के संयोग बनेंगे एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा। आप अपने जीवन साथी के साथ कहीं बाहर घूमने फिरने का मन बना सकते हैं। सप्ताह के अंत में भी पार्टी मूड में रहेंगे एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ होगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news