Weekly Tarot Card Reading 17-23 April 2023: जानें सभी राशियों का टैरो कार्ड साप्ताहिक राशिफल

जानिए टैरो कार्ड्स से अपना साप्ताहिक राशिफल।
Weekly Tarot Card Reading 17-23 April 2023: जानें सभी राशियों का टैरो कार्ड साप्ताहिक राशिफल

मेष टैरो राशिफल:-

मेष राशि के लोगों के लिए अप्रैल का यह सप्ताह रचनात्मक क्षेत्र में आपको विशेष सुर्खियां दिलाने वाला रहेगा। आप काफी आराम महसूस करेंगे और अपने कार्यक्षेत्र में प्रगति से संतुष्ट रहेंगे। अपने स्वास्थ्य का पूरा ख्याल करें। घर परिवार में भी काफी सुखद वातावरण रहेगा।

वृषभ टैरो राशिफल :-

वृषभ राशि के लोगों के लिए अप्रैल का यह सप्ताह नई खरीदारियों के लिए काफी अनुकूल रहेगा। इस सप्ताह आपके नए लाभकारी संबंध बनेंगे। आरामदायक तरीके से काम करें। पढ़ाई के लिहाज़ से समय बढ़िया है। शिक्षा में आने वाली बाधाएं दूर होगी, नतीजे पक्ष में रहेंगे।

मिथुन टैरो राशिफल :-

मिथुन राशि के लोगों के लिए टैरो कार्ड्स के अनुसार, यह सप्ताह थोड़ा उतार चढ़ाव वाला रहेगा। इस सप्ताह आपके काम बनते बनते रुक जाएंगे। जायदाद के मामले में लिए गए फैसले नुकसान दे सकते हैं। घूमने-फिरने जाने से पहले घर की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करें, परिवार में किसी से विवाद हो सकता है।

कर्क टैरो राशिफल :-

कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह स्वास्थ्य और स्फूर्ति के मामले में काफी अच्छा रहेगा। इस सप्ताह आपको भूमि या वाहन का सुख प्राप्त हो सकता है। अष्टमस्थ शनि के कारण कार्यक्षेत्र में काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। इस सप्ताह आपके खर्च भी बढ़ने वाले हैं।

सिंह टैरो राशिफल :-

टैरो कार्ड्स के अनुसार, सिंह राशि के जातकों को अपनी वाणी पर संयम रखने की जरूरत है। किसी भी नए रिश्ते की शुरुआत के लिए दिन अच्छा नहीं है। नौकरी में इच्छित पदोन्नति की संभावना। बचत में वृद्धि होगी। स्वयं का प्रभाव बढ़ेगा।अनुभवों का लाभ मिलेगा।

कन्या टैरो राशिफल :-

टैरो कार्ड्स के अनुसार, कन्या राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह लाभदायक सप्ताह साबित होगा। जहां अच्छा अवसर आप के लिए इंतजार कर रहे हैं। कार्यक्षेत्र में कुछ विशेष लाभ की अथवा नए अवसरों की संभावना है। पारिवारिक जीवन में आनंद और घनिष्ठता बढ़ेगी , आपसी सहयोग मिलेगा।

तुला टैरो राशिफल :-

टैरो कार्ड्स के अनुसार, तुला राशि के लोगों के लिए रुके हुए काम पूरे होंगे। जो बाधाएं कार्य क्षेत्र में आ रही थीं सोमवार को दूर होंगी और परिणाम आपके अनुकूल रहेंगे। नए वर्ष के अवसर पर पुरानी चीजों और आदतों को छोड़ें। उच्च अधिकारी आपकी योग्यता या प्रतिभा का परीक्षण कर सकते हैं।

वृश्चिक टैरो राशिफल :-

टैरो कार्ड्स के अनुसार, वृश्चिक राशि के लोगों का इस सप्ताह ध्यान आपके काम और स्वास्थ्य पर रहने वाला है। आपको सलाह है कि फिलहाल, किसी लंबी यात्रा पर जाने से बचें। वरना आपकी सेहत बिगड़ सकती है। मन परेशान है तो ध्यान लगाएं, बेहतर लगेगा।परिवारजनों के सहयोग से जीवन में खुशियां आएंगी।

धनु टैरो राशिफल :-

टैरो कार्ड्स के अनुसार, धनु राशि के लोगों के लिए सहयोग से अनुकूलता आएगी। नए संबंध लाभदायक सिद्ध होंगे। आर्थिक योजनाओं का क्रियान्वयन होगा। नए कार्य मिलने की संभावना। वाहन से चोट लग सकती है। संतान से मदद प्राप्त हो पाएगी।

मकर टैरो राशिफल :-

मकर राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह टैरो कार्ड्स के अनुसार, काफी अच्छा रहने वाला है। इस सप्ताह आपको आपके पूर्व प्रयासों से लाभ मिलेगा। सूर्य के अष्टम भाव में संचार होने कारण आत्मविश्वास की कमी झलकेगी स्वास्थ्य भी कुछ ढीला रहेगा। विशेष सावधानी रखनी बरतें। सूर्य को नमस्कार करने से ऊर्जा मिलेगी।

कुंभ टैरो राशिफल :-

कुंभ राशि के लोगों के लिए टैरो कार्ड्स के अनुसार, व्यापार में नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। आपके पास आसानी से धन का बहाव बना रहेगा। अनियमितता से स्वास्थ्य प्रतिकूल हो सकता है। कार्यक्षेत्र में बाधाएं आएंगी। कार्य योजना के अनुसार नहीं हो पाएंगे।

मीन टैरो राशिफल :-

टैरो कार्ड्स के अनुसार, मीन राशि के लोगों को इस सप्ताह विपरीत लिंग का कोई सहयोगी आपको आकर्षित कर सकता है। कार्यक्षेत्र में नए अवसरों में सफलता मिलेंगी। स्वास्थ्य के मामले में विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। वित्तीय मामलों में सावधानी बरतें। गुरुवार के व्रत से शांति मिलेगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news