BCCI  ने IPL 13 में सट्टेबाजी और अन्य भ्रष्ट गतिविधियों को रोकने तथा निगरानी रखने के लिए स्पोर्टरडार के साथ किया करार
IPL 2020

BCCI ने IPL 13 में सट्टेबाजी और अन्य भ्रष्ट गतिविधियों को रोकने तथा निगरानी रखने के लिए स्पोर्टरडार के साथ किया करार

इसके अलावा स्पोर्टरडार बीसीसीआई को खुफिया और डेटा-संचालित अंतर्²ष्टि द्वारा संचालित करने के लिए एक जोखिम मूल्यांकन भी प्रदान करेगा और बीसीसीआई आवश्यक होने पर साझेदारी की अवधि के दौरान स्पोर्टरडार की खुफिया और जांच सेवाओं पर कॉल करने में सक्षम होगा।

Yoyocial News

Yoyocial News

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI ) ने 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी 13वें सीजन के दौरान सट्टेबाजी और अन्य भ्रष्ट गतिविधियों को रोकने तथा इस पर नजर रखने के लिए स्पोर्टरडार के साथ करार किया है। इस करार के तहत स्पोर्टरडार अब लीग के दौरान बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई (एसीयू) के साथ मिलकर काम करेगी और अपनी सेवाएं प्रदान करेगी।

इसके अलावा स्पोर्टरडार बीसीसीआई को खुफिया और डेटा-संचालित अंतर्²ष्टि द्वारा संचालित करने के लिए एक जोखिम मूल्यांकन भी प्रदान करेगा और BCCI आवश्यक होने पर साझेदारी की अवधि के दौरान स्पोर्टरडार की खुफिया और जांच सेवाओं पर कॉल करने में सक्षम होगा।

स्पोर्टरडार इंटीग्रिटी सर्विसेज के प्रबंध निदेशक एंड्रियास क्रानिक ने कहा, " IPL 2020 सीजन के लिए BCCI के साथ करार करना हमारे लिए सम्मान की बात है। स्पोर्ट इंटीग्रिटी में वैश्विक लीडर के रूप में, हम अपनी विशेषज्ञता प्रदान करने और इंटीग्रिटी से संबंधित मुद्दों के खिलाफ टूर्नामेंट की रक्षा करने में मदद करने की उम्मीद करते हैं। हम जानते हैं कि BCCI इस इंटीग्रिटी को गंभीरता से लेता है और हम पूरे टूर्नामेंट में उनके साथ काम करने और उनकी इंटीग्रिटी कार्यक्रम में अपना समर्थन करने के लिए तत्पर हैं।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news