Glofance Quiz App के साथ IPL/EPL का अलग तरह से लुत्फ ले सकेंगे फैंस
IPL 2020

Glofance Quiz App के साथ IPL/EPL का अलग तरह से लुत्फ ले सकेंगे फैंस

ग्लोफैंस क्वीज एप के माध्यम से न सिर्फ फैंस की नॉलेज को बढ़ाएगी बल्कि IPL सीजन के अंत में महिला और पुरुष वर्ग में अलग-अलग विजेताओं को जैकपॉट प्राइज देकर सम्मानित भी करेगी।

Yoyocial News

Yoyocial News

कोविड-19 के मुश्किल दौर में फैंस के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए ग्लोफैंस 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहे आईपीएल के अलावा इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के लिए एक क्वीज एप लांच करने जा रही है, जिसमें कई तरह की प्रतियोगिताओं के साथ-साथ प्रशंसकों की भूमिका अहम होगी। कई तरह की मोबाइल एप क्रिकेट प्रशंसकों को बीते कुछ समय से अपने आप से जोड़े रखे हैं लेकिन ग्लोफैंस क्वीज एप अलग तरीके से प्रशंसकों को लुभाएगी और वो भी बिल्कुल फ्री।

ग्लोफैंस इस क्वीज एप के माध्यम से न सिर्फ फैंस की नॉलेज को बढ़ाएगी बल्कि आईपीएल सीजन के अंत में महिला और पुरुष वर्ग में अलग-अलग विजेताओं को जैकपॉट प्राइज देकर सम्मानित भी करेगी।

सिर्फ क्रिकेट ही नहीं फुटबाल में भी ग्लोफैंस ईपीएल के 2020-2021 सीजन में प्रशंसकों से रूबरू होगी।

भारतीय कप्तान विराट कोहली के डाईहार्ड फैन सुकुमार चाहते हैं कि उनके पसंदीदा खिलाड़ी इस बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कप्तानी करते हुए आईपीएल ट्रॉफी उठाएं। उन्होंने कहा कि वह कोहली और आरसीबी को ग्लोफैंस एप के साथ और मजबूती से समर्थन देंगे।

उन्होंने कहा, "आरसीबी में ट्रॉफी जीतने की काबिलियत है और इस मुश्किल दौर में जब कोहली मैदान पर लड़ रहे होंगे तब मैं ग्लोफैंस मोबाइल एप के माध्यम से उन्हें अपना समर्थन दे सकूंगा।"

साथ ही एप की तारीफ करते हुए क्रिकेट फैन वंदन अत्री ने कहा, " आखिरकार, एक ऐसा एप आया है जिसे सिर्फ आईटी के लोगों ने नहीं बल्कि फैंस ने तैयार किया है और जिसे बी-टाउन स्टार्स भी प्रोमोट कर रहे हैं। ग्लोफैंस में फैंस जो हमारे हीरो हैं, वही इसे बना रहे हैं और उपयोग कर रहे हैं।"

दूसरी ओर, मां-बेटे की मशहूर जोड़ी वसंता हरीश और अजीत हरीश, जो भारतीय टीम का मैच देखने के लिए दुनिया के हर कोने में जाती है, इस क्वीज के बारे में कहा, "क्रिकेट के बाद फुटबाल भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। ग्लोफैंस का इस तरह का कदम खेल की पहुंच को भारत के अलग-अलग इलाकों में बढ़ाएगा।"

यूजर्स इस क्वीज एप में अपने दोस्तों, परिवार वालों को कॉन्टेस्ट आयोजित कर चुनौती दे सकते हैं।

ग्लोफैंस क्वीज एप को फैंस ने ही बनाया है। इसे इस तरह से बनाया गया है कि शुरूआत से आखिरी तक फैंस का इसकी पूरी प्रक्रिया में बड़ा रोल रहेगा। इसका एक मात्र लक्ष्य है। अलग तरह से फैंस को खेल के और करीब लाना।

शुरूआत में ग्लोफैंस एप इंग्लिश में उपलब्ध रहेगी और बाद में हम हिन्दी में भी उपलब्ध होगी। इसे निशुल्क इंस्टॉल किया जा सकता है और यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों में उपलब्ध है।

ग्लोफैंस भविष्य में कुश्ती, मुक्केबाजी, कबड्डी और बैडमिंटन जैसे अन्य खेलों में भी इस तरह का कन्टेंट मुहैया कराएगी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news