IPL-13: बुमराह पहली बार मुंबई के लिए नहीं जीत सके सुपर ओवर
IPL 2020

IPL-13: बुमराह पहली बार मुंबई के लिए नहीं जीत सके सुपर ओवर

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात रन बनाए। बेंगलोर ने आठ रन बना जीत हासिल की। यह पहली बार है जब मुंबई के लिए बुमराह टीम को सुपर ओवर में जीत नहीं दिला सके।

Yoyocial News

Yoyocial News

आईपीएल-13 में सोमवार रात को मुंबई इंडियंस और रॉंयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मैच का फैसला सुपर ओवर में निकला। लेकिन ये पहली बार है जब जसप्रीत बुमराह सुपर ओवर में जीत नहीं दिला पाए।

बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एरॉन फिंच (52), देवदत्त पडिकल (54), अब्राहम डिविलियर्स (55) की बेहतरीन पारियों के दम पर 20 ओवरों में तीन विकेट खोकर 201 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई ने ईशान किशन (99) और केरन पोलार्ड (नाबाद 60) की बदौलत स्कोर बराबर कर लिया।

मैच का फैसला सुपर ओवर में निकला। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात रन बनाए। बेंगलोर ने आठ रन बना जीत हासिल की। यह पहली बार है जब मुंबई के लिए बुमराह टीम को सुपर ओवर में जीत नहीं दिला सके।

इससे पहले 29 अप्रैल 2017 में बुमराह ने गुजरात लायंस के खिलाफ सुपर ओवर में 11 रनों का बचाव किया था। फिंच और ब्रैंडन मैक्कमल के सामने बुमराह ने सिर्फ छह रन दिए थे।

एक और मैच में 29 अप्रैल 2019 में बुमराह ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी सुपर ओवर किया था और सिर्फ आठ रन दिए थे। मुंबई ने तीन गेंदों पर नौ रन बना लिए थे।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news