IPL-13: एलिमिनेटर मैच में हैदराबाद ने बैंगलोर को दिखाया बाहर का रास्ता, 6 विकेट से दी मात

हैदराबाद अब क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी और अगर वो मैच जीत लेती है तो फाइनल खेलेगी।
IPL-13: एलिमिनेटर मैच में हैदराबाद ने बैंगलोर को दिखाया बाहर का रास्ता, 6 विकेट से दी मात
SRH win against RCB

सनराइजर्स हैदराबाद ने शुक्रवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह विकेट से हरा दिया। हैदराबाद हालांकि फाइनल में नहीं पहुंची है।

वह अब क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी और अगर वो मैच जीत लेती है तो फाइनल खेलेगी। बेंगलोर लीग से बाहर हो गई है।

पहले बल्लेबाजी करने वाली बेंगलोर बड़ा स्कोर नहीं कर पाई। उसने 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 131 रन बनाए। हैदराबाद ने दो गेंद पहले ही यह लक्ष्य चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

हैदराबाद के लिए केन विलियम्सन ने नाबाद 50 और जेसन होल्डर ने नाबाद 24 रन बनाए। विलियम्सन ने अपनी पारी में 44 गेंदों का सामना किया और दो चौकों के अलावा दो छक्के लगाए। होल्डर ने 20 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौके लगाए।

बेंगलोर के लिए अब्राहम डिविलियर्स ने सबसे अधिक 56 रनों की पारी खेली। उन्होंने 43 गेंदों का सामना किया और पांच चौके लगाए। एरॉन फिंच ने भी 32 रनों का योगदान दिया।

हैदराबाद के लिए जेसन होल्डर ने तीन विकेट लिए। टी.नटराजन ने दो सफलताएं अर्जित कीं।

मुम्बई की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर रही थी और दिल्ली दूसरी थी। इसी कारण दोनों का सामना क्वालीफायर-1 में हुआ। 8 टीमों की तालिका में सनराइजर्स तीसरे और बेंगलोर चौथे स्थान पर थी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news