IPL-13 के उद्घाटन मैच को 20 करोड़ लोगों ने देखा: जय शाह
IPL 2020

IPL-13 के उद्घाटन मैच को 20 करोड़ लोगों ने देखा: जय शाह

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह (Jai Shah) ने मंगलवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में शनिवार को खेले गए उद्घाटन मुकाबले को करीब 20 करोड़ लोगों ने देखा।

Yoyocial News

Yoyocial News

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह (Jai Shah) ने मंगलवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में शनिवार को खेले गए उद्घाटन मुकाबले को करीब 20 करोड़ लोगों ने देखा। शाह के अनुसार, यह किसी भी देश में किसी भी खेल के उद्घाटन मुकाबले को देखने वालों के हिसाब से सबसे ज्यादा संख्या है।

IPL-13 का उद्घाटन मुकाबला शनिवार को अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला गया, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हराया था।

जय शाह ने ट्विटर पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को टैग करते हुए लिखा, "आईपीएल (IPL) के उद्घाटन मैच ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। बीएआरसी (BARC)के अनुसार, इस मैच को 20 करोड़ लोगों ने देखा। यह किसी भी देश में किसी भी खेल के उद्घाटन मुकाबले को देखने वालों के हिसाब से सबसे ज्यादा संख्या है।"

कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई के तीन स्थानों पर खेला जा रहा है। इसका फाइनल 10 नवंबर को होगा, जिसके आयोजन स्थल की घोषणा बाद में की जाएगी।

मोबाइल पर और भी खबरें पाने के लिए Yoyocial.news का Whatsapp Group जॉइन करे।

https://chat.whatsapp.com/EXgXUHtksFZCVcYZcL1gEs

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news