IPL-13: कोलकाता ने चेन्नई को 10 रनों से दी मात
IPL 2020

IPL-13: कोलकाता ने चेन्नई को 10 रनों से दी मात

कोलकता नाइट राइडर्स ने बुधवार को आईपीएल-13 में चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रनों से हरा दिया। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सभी विकेट खोकर 167 रन बनाए। चेन्नई 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी।

Yoyocial News

Yoyocial News

कोलकता नाइट राइडर्स ने बुधवार को आईपीएल-13 में शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रनों से हरा दिया। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सभी विकेट खोकर 167 रन बनाए। चेन्नई 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी।

चेन्नई के लिए शेन वाटसन ने 40 गेंदों पर 50 रन बनाए। उनकी पारी में छह चौके और एक छक्का शामिल रहा। अंबाती रायडू ने 30 रन बनाए।

कोलकाता के लिए राहुल त्रिपाठी ने ने 51 गेंदों की पारी में आठ चौके और तीन छक्के लगा 81 रन बनाए।

उनके अलावा कोलकाता का कोई और बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं कर सका।

चेन्नई की तरफ से ड्वायन ब्रावो ने तीन विकेट लिए। सैम कुरैन, शार्दूल ठाकुर, कर्ण शर्म ने दो-दो विकेट लिए।कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को आईपीएल-13 में शेख जाएद स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 168 रनों का लक्ष्य रखा है।

कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राहुल त्रिपाठी के अर्धशतक के दम पर 20 ओवरों में सभी विकेट खोकर 167 रन बनाए।

राहुल ने 51 गेंदों की पारी में आठ चौके और तीन छक्के लगाए।

उनके अलावा कोलकाता का कोई और बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं बना सका।

चेन्नई की तरफ से ड्वायन ब्रावो ने तीन विकेट लिए। सैम कुरैन, शार्दूल ठाकुर, कर्ण शर्मा ने दो-दो विकेट लिए।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई की टीम इस सीजन में पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ चार अंक लेकर आठ टीमों की अंकतालिका में पांचवें नंबर पर हैं। चेन्नई ने अपने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेटों से करारी शिकस्त दी थी।

दूसरी तरफ, दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ अंकतालिका में चार अंकों के साथ चौथे नंबर पर हैं। टीम को अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

कोलकाता ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है, जबकि चेन्नई ने एक बदलाव किया है। चेन्नई ने पीयूष चावला की जगह कर्ण शर्मा को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

टीमें :

कोलकाता नाइट राइडर्स : शुभमन गिल, सुनील नारायण, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (कप्तान एवं विकेटकीपर), इयोन मोर्गन, पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती।

चेन्नई सुपर किंग्स : शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान एवं विकेटकीपर), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, सैम कुरैन, कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news