SRH vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की शर्मनाक हार, सनराइजर्स हैदराबाद को मिली 9 विकेट से जीत

69 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 ओवर में 1 विकेट खोकर 72 रन बनाकर ये मैच 9 विकेट से जीता।
SRH vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की शर्मनाक हार, सनराइजर्स हैदराबाद को मिली 9 विकेट से जीत

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने शनिवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की टीम ने 16.1 ओवर में 10 विकेट खोकर 68 रन पर ढेर हो गई है। आईपीएल में टीम का ये दूसरा सबसे कम स्कोर है। इससे पहले 2107 में कोलकाता के खिलाफ टीम 49 रन पर ढेर हो गई थी।

69 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 ओवर में 1 विकेट खोकर 72 रन बनाकर ये मैच 9 विकेट से जीता। हैदराबाद की ओर से अभिषेक शर्मा ने सर्वाधिक 47 रन बनाए।

बैंगलोर की शुरुआत बेहद खराब हुई है। टीम ने दूसरे ओवर में ही अपने तीन विकेट गंवा दिए हैं। अनुज रावत और विराट कोहली बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए हैं। फाफ 5 रन बनाकर आउट हुए।

मार्को जेनसन ने एक ही ओवर में ये तीनों विकेट झटके। ग्लेन मैक्सवेल 11 गेंद में 12 रन बनाकर आउट हुए। प्रभुदेसाई 15, शहबाज 7 रन बनाकर आउट हुए।

दिनेश कार्ति 3 गेंद खेलकर बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। हर्षल ने 4 रन बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से मार्को और नटराजन ने 3-3 विकेट झटके।

बैंगलोर की टीम ने 8 मैच में पांच जीत हासिल करते हुए 10 अंक हासिल किए हैं और तालिका में इस मैच में हार के बाद चौथे स्थान पर पहुंच गई है, जबकि हैदराबाद 7 मैचों में 5 जीत और 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.