RCB vs GT: राहुल और मिलर की पारी से जीता गुजरात टाइटंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 6 विकेट से हारा

पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 170 रन बनाए। इस तरह गुजरात के सामने 171 रन का लक्ष्य था, जिसे टीम ने 19.3 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।
RCB vs GT: राहुल और मिलर की पारी से जीता गुजरात टाइटंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 6 विकेट से हारा

आईपीएल 2022 का 43वां मैच में तालिका में शीर्ष पर मौजूद गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुआ। इस मैच में गुजरात ने 6 विकेट से बैंगलोर को हरा दिया। गुजरात के खाते में अब 16 अंक हो गए हैं। टीम ने आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में जगह लगभग पक्की कर ली है।

फाफ डुप्लेसी के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 170 रन बनाए। इस तरह गुजरात के सामने 171 रन का लक्ष्य था, जिसे टीम ने 19.3 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाजों ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। पहले विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी हुई। साहा 29 रन बनाकर आउट हुए। गिल ने 31, साईं ने 20 और कप्तान हार्दिक पांड्या 3 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि, डेविड मिलर और राहुल तेवतिया ने काम पूरा कर दिया। तेवतिया 43 और मिलर 39 रन बनाकर नाबाद लौटे।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम के कप्तान फाफ बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे, जिसके बाद रजत पाटीदार और विराट कोहली के बीच दूसरे विकेट के लिए 99 रन की साझेदारी हुई। रजत 52 रन बनाकर आउट हुए। कोहली 58 रन बनाकर आउट हुए। कार्तिक दो रन पर आउट हुए। मैक्सवेल ने 18 गेंद में 33 रन बनाए।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.