LSG vs DC: रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 रनों से दी मात

लखनऊ सुपर जाएंट्स अब आईपीएल 2022 की अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। आईपीएल के 15वें सीजन के 45वें लीग मैच में लखनऊ की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 रन से हराया।
LSG vs DC: रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 रनों से दी मात

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने आईपीएल के इसी सीजन में डेब्यू किया है और टीम एक चैंपियन टीम की तरह नजर आई है। आईपीएल 2022 में लखनऊ की टीम ने अब तक खेले 10 मुकाबलों में से सात मुकाबले जीत लिए हैं।

इसी के साथ लखनऊ सुपर जाएंट्स अब आईपीएल 2022 की अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। आईपीएल के 15वें सीजन के 45वें लीग मैच में लखनऊ की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 रन से हराया।

इस मुकाबले की बात करें तो लखनऊ की टीम के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। कप्तान केएल राहुल ने 77 और दीपक हुड्डा ने 52 रन बनाए थे, जबकि 23 रन क्विंटन डिकॉक ने और 17 रन मार्कस स्टोइनिस ने बनाए। इस तरह लखनऊ ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 195 रन बनाए। दिल्ली की तरफ से तीन विकेट शार्दुल ठाकुर को मिले।

उधर, दिल्ली कैपिटल्स 196 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिली, लेकिन कप्तान ऋषभ पंत ने 44, मिचेल मार्श ने 37, रोवमैन पॉवेल ने 35 और अक्षर पटेल ने 42 रन की पारी खेलकर जीत की उम्मीद जगाई, लेकिन टीम 6 रन पीछे रह गई। मोहसिन खान ने लखनऊ के लिए 4 विकेट चटकाए और एक-एक विकेट कृष्णप्पा गौतम, रवि बिश्नोई और दुश्मांता चमीरा को मिला।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news