PBKS vs GT: पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटन्स को 8 विकेट से हराया, लिविंगस्टोन ने एक ओवर में खत्म कर दिया मैच

इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, पंजाब किंग्स ने गुजरात पर शुरुआत से ही लगाम लगा रखी थी। टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 143 रन बना सकी।
PBKS vs GT: पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटन्स को 8 विकेट से हराया, लिविंगस्टोन ने एक ओवर में खत्म कर दिया मैच

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 15वें सीजन का 48वां मैच गुजरात टाइटन्स और पंजाब किंग्स के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को पंजाब किंग्स ने जीता। पंजाब की टीम ने आईपीएल की अंकतालिका में नंबर एक पर विराजमान गुजरात टाइटन्स को 8 विकेट से हरा दिया।

इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, पंजाब किंग्स ने गुजरात पर शुरुआत से ही लगाम लगा रखी थी। टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 143 रन बना सकी। पंजाब के सामने जीत के लिए 144 रन का टारगेट था, जिसे 16 ओवर में टीम ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

शिखर धवन और जॉनी बेयरेस्टो क्रीज पर उतरे, लेकिन बेयरेस्टो 1 रन बनाकर आउट हो गए। भानुका राजपक्षे ने 40 रन बनाए। शिखर धवन 53 गेंदों में 62 और लियाम लिविंगस्टोन 10 गेंदों में 30 रन बनाकर नाबाद लौटे। शमी के 16वें ओवर में 28 रन लिविंगस्टोन ने बनाए और मैच खत्म कर दिया।

ओपनिंग पर रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल उतरे। हालांकि, शुभमन गिल 9 रन बनाकर रन आउट हो गए। साहा भी जल्दी आउट हो गए। हार्दिक पांड्या महज 1 रन बनाकर चलते बने। डेविड मिलर 11 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 11 रन बनाकर राहुल तेवतिया आउट हुए। राशिद खान बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। प्रदीप सांगवान 2 रन बनाकर आउट हुए, जबकि फर्ग्यूसन 5 रन बनाकर चलते बने। साई सुदर्शन 65 रन बनाकर नाबाद लौटे।

इस मुकाबले के लिए गुजरात और पंजाब की टीम में एक भी बदलाव देखने को नहीं मिला है। इस मैच में आईपीएल 2022 की नंबर वन और हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स के सामने नंबर 8 की टीम पंजाब किंग्स से होगा। ऐसे में ये मुकाबला दिलचस्प होगा, क्योंकि पंजाब किंग्स आईपीएल 2022 के प्लेऑफ की रेस में अपनी उम्मीद बनाए रखने के लिए मैदान पर उतेरगी, जबकि गुजरात की निगाहें क्वालिफिकेशन की बर्थ को पक्का करने पर होंगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.