CSK vs DC: चेन्नई ने दिल्ली को 91 रन से करारी शिकस्त दी, मोईन ने तीन विकेट लेकर पलटा मैच

चेन्नई की पारी की बात करें तो ऋतुराज गायकवाड़ (41) और डेवोन कॉनवे (87) ने चेन्नई को तूफानी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 110 रन जोड़े।
CSK vs DC: चेन्नई ने दिल्ली को 91 रन से करारी शिकस्त दी, मोईन ने तीन विकेट लेकर पलटा मैच

आईपीएल 2022 का 55वां मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 91 रनों के बड़े अंतर से मात दी। सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 209 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर के सामने डीसी की पूरी टीम 117 रनों पर ही सिमट गई। मोइन अली ने सबसे अधिक दो विकेट लिए, वहीं ड्वेन ब्रावो, सिमरजीत और मुकेश को दो-दो विकेट मिले। चेन्नई सुपर किंग्स इस जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में 8वें पायदान पर पहुंच गई है। सीएसके की इस जीत से केकेआर को नुकसान हुआ है और वह 9वें पायदान पर है।

चेन्नई की पारी की बात करें तो ऋतुराज गायकवाड़ (41) और डेवोन कॉनवे (87) ने चेन्नई को तूफानी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 110 रन जोड़े। इसके बाद दूबे ने 32 रनों की शानदार पारी खेली। अंत में सीएसके लड़खड़ा गई थी जिस वजह से टीम 208 के स्कोर तक ही पहुंच पाई। धोनी ने 8 गेंदों पर 21 रनों की नाबाद पारी खेली। दिल्ली के लिए नॉर्खिया को तीन और खलील अहमद को दो विकेट मिली। चेन्नई ने इस सीजन सबसे अधिक चौथी बार 200 रन का आंकड़ पार किया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news