IPL 2022: राजस्थान से हार के बाद विराट की खराब फॉर्म पर खुलकर बोले RCB के कप्तान, जानिए क्या कहा

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के लिए फाफ डु प्लेसी और विराट कोहली ने पारी का आगाज किया, इस मैच में विराट की बैटिंग पोजिशन में बदलाव किया गया, लेकिन उनकी किस्मत एक बार फिर खराब रही और वह 10 गेंद पर 9 रन बनाकर आउट हो गए।
IPL 2022: राजस्थान से हार के बाद विराट की खराब फॉर्म पर खुलकर बोले RCB के कप्तान, जानिए क्या कहा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में Virat Kohli की फॉर्म चिंता का बड़ा कारण बनी हुई है।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के लिए फाफ डु प्लेसी और विराट कोहली ने पारी का आगाज किया, इस मैच में विराट की बैटिंग पोजिशन में बदलाव किया गया, लेकिन उनकी किस्मत एक बार फिर खराब रही और वह 10 गेंद पर 9 रन बनाकर आउट हो गए। मैच के बाद फाफ डु प्लेसी ने विराट की फॉर्म को लेकर खुलकर बात की।

मैच के बाद उन्होंने कहा, 'हम उनसे बेस्ट कराना चाह रहे हैं। महान खिलाड़ी इस तरह के हालात से गुजरते हैं। महान खिलाड़ियों के साथ इस तरह की चीजें होती हैं।

हम चाहते थे कि वह सीधे मैदान में घुसें जिससे उनके पास ज्यादा देर बैठकर गेम के बारे में बहुत ज्यादा सोचने का मौका ना हो। वह महान खिलाड़ी हैं और हम उन्हें आगे भी बैक करेंगे।'

फाफ ने कहा, 'उम्मीद है कि जल्द ही विराट फॉर्म में वापसी करेंगे, यह गेम कॉन्फिडेंस का है।' इस पूरे सीजन में विराट कोहली महज दो बार 40+ स्कोर बना पाए हैं। नौ पारियों में विराट पांच बार तो दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाए हैं और दो बार बिना खाता खोले आउट हुए हैं। विराट की खराब फॉर्म का असर आरसीबी टीम पर भी देखने को मिल रहा है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.