IPL-14: राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से दी मात

IPL-14: राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से दी मात

राजस्थान रॉयल्स टीम ने यहां के वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार को जारी आईपीएल के 14वें सीजन अपने पांचवें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से मात दे दी।

राजस्थान रॉयल्स टीम ने यहां के वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार को खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन अपने पांचवें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हरा दिया।

राजस्थान ने 13 रनों के लक्ष्य को 18.5 ओवरो में चार विकेट पर हासिल किया। कप्तान संजू सैमसन ने सबसे अधिक 42 रन बनाए जबकि डेविड मिलर 24 रनों पर नाबाद लौटे। यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे ने 22-22 रन बनाए।

दोनों टीमों का यह पांचवां मुकाबला था। इस मैच से पहले दोनों ने एक-एक मैच जीते थे जबकि तीन-तीन गंवाए थे। दोनों के खाते में दो-दो अंक थे। कोलकाता बेहतर नेट रन रेट के कारण आठ टीमों की तालिका में सातवें स्थान पर था जबकि राजस्थान सबसे नीचे था लेकिन इस जीत ने राजस्थान को चार अंकों के साथ छठे स्थान पर पहुंचा दिया है।

इससे पहले, टॉस हारने के बाद बैटिंग करते हुए कोलकाता की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर 133 रन बना बना सकी।

कोलकाता की ओर से राहुल त्रिपाठी ने सबसे अधिख 34 रन बनाए जबकि दिनेस कार्तिक के बल्ले से 25 रन निकले। इसके अलावाव नीतीश राणा ने 22 रन बनाए।

राजस्थान के लिए उसके स्टार ऑलराउंडर क्रिस मौरिस ने सबसे अधिक चार विकेट लिए जबकि जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया और मुस्ताफिजुर रहमान को एक-एक सफलता मिली।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news