मैच शुरू होने के बाद ही पता चलेगा, पिचें कैसी हैं: अमित मिश्रा
IPL 2020

मैच शुरू होने के बाद ही पता चलेगा, पिचें कैसी हैं: अमित मिश्रा

अमित ने फ्रेंचाइजी द्वारा जारी बयान में कहा, "अभी तक यहां की स्थिति सभी के लिए एक जैसी रही हैं। मैं नहीं कह सकता कि यह बल्लेबाजों की मददगार होंगी या गेंदबाजों की।

Yoyocial News

Yoyocial News

IPL का 13वां सीजन इस बार संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेला जा रहा है और यहां की पिचों को लेकर धारणा है कि यह धीमी और स्पिनरों की मददगार हैं, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा है कि मैच शुरू होने के बाद ही पता चलेगा कि पिचें किसकी मददगार हैं।

कोविड-19 के कारण IPL भारत से बाहर खेला जाएगा। 19 सितंबर से शुरू हो रही इस लीग की मेजबानी UAE के तीन शहर-दुबई, अबू धाबी, शरजाह करेंगे।

अमित ने फ्रेंचाइजी द्वारा जारी बयान में कहा, "अभी तक यहां की स्थिति सभी के लिए एक जैसी रही हैं। मैं नहीं कह सकता कि यह बल्लेबाजों की मददगार होंगी या गेंदबाजों की। एक बार जब हम खेलना शुरू करेंगे तो हमें स्थिति स्पष्ट होगी कि यह बल्लेबाज के पक्ष में हैं या गेंदबाजों के।"

टीम की तैयारी पर बात करते हुए इस अनुभवी लेग स्पिनर ने कहा, "हर कोई अपने रोल पर ध्यान दे रहा है और समझता है कि मैचों के दौरान उन्हें क्या करना है।"

टीम का पिछला सीजन अच्छा रहा था और अमित को उम्मीद है कि इस सीजन में भी टीम अच्छा करेगी।

उन्होंने कहा, "हम सकारात्मक हैं, लेकिन टी-20 क्रिकेट जीत का दावा करना मुश्किल है, क्योंकि सभी टीमें काफी कड़ी हैं। हमारी टीम में भी काफी मैच विनर हैं।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news