धीमी ओवर गति को लेकर मोर्गन पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना

धीमी ओवर गति को लेकर मोर्गन पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना

आईपीएल के 14वें सीजन के 15वें मुकाबले में बुधवार रात को वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन की टीम पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

आईपीएल के 14वें सीजन के 15वें मुकाबले में बुधवार रात को वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन की टीम पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया है कि आईपीएल की आचार संहिता के तहत यह न्यूनतम ओवर-रेट अपराध से संबंधित उनकी टीम का सीजन का पहला अपराध है। इसे देखते हुए बतौर कप्तान मोर्गन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

कोलकाता को पैट कमिंस (नाबाद 66) और आंद्रे रसल (54) की तूफानी पारियों के बावजूद बुधवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 15वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 18 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा।

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 220 रनों का विशाल स्कोर बनाया और फिर कोलकाता को 19.1 ओवरों में 202 रनों पर आलआउट कर दिया। कोलकाता को 2012 के बाद से इस मैदान पर अब तक एक भी जीत नहीं मिली है।

चेन्नई की चार मैचों में यह तीसरी जीत है और उसके छह अंक हो गए हैं तथा वह तालिका में पहले नंबर पर पहुंच गई है। कोलकाता को चार मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है। टीम दो अंक है और वह छठे नंबर पर है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news