IPL 13: राजस्थान रॉयल्स के ब्रांड एम्बेसडर और मेंटॉर बने शेन वार्न
IPL 2020

IPL 13: राजस्थान रॉयल्स के ब्रांड एम्बेसडर और मेंटॉर बने शेन वार्न

आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने लीग के आगामी सीजन के लिए अपने पूर्व कप्तान आस्ट्रेलिया के शेन वार्न को अपना ब्रांड एम्बेसडर और मेंटॉर नियुक्त किया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने लीग के आगामी सीजन के लिए अपने पूर्व कप्तान आस्ट्रेलिया के शेन वार्न को अपना ब्रांड एम्बेसडर और मेंटॉर नियुक्त किया है। फ्रेंचाइजी ने रविवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

मेंटॉर के तौर पर वार्न मुख्य कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड के साथ मिलकर काम करेंगे और साथ ही फ्रेंचाइजी राजस्थान के मैनेजमेंट के साथ मिलकर अंतर्राष्ट्रीय फैनबेस को मजबूत करने की कोशिश करेगी।

अपने दोहरी भूमिका पर वार्न ने कहा, "राजस्थान के साथ वापस आना हमेशा अच्छा रहा है। यह मेरी टीम है, मेरा परिवार है। फ्रेंचाइजी के साथ सभी क्षेत्रों में काम करना अच्छा रहेगा। हमने अपने वैश्विक स्तर पर एक अच्छी टीम बनने पर काम किया है। इस सीजन मैं टीम के साथ मेंटॉर के तौर पर शानदार कोचिंग स्टाफ जिसमें एंड्रयू मैक्डोनाल्ड और जुबीन बरुचा शामिल हैं, के साथ जुड़कर खुश हूं। उम्मीद है कि हमारा सीजन सफल रहे और हम आने वाले महीनों में अच्छी सफलता अर्जित कर सकें।"

इस बार आईपीएल का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से किया जा रहा है। कोविड-19 के कारण आईपीएल को भारत से बाहर कराने का फैसला लिया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news