चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ बल्लेबाज टीम में खेलना सरकारी नौकरी की तरह समझते हैं : वीरेंद्र सहवाग
IPL 2020

चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ बल्लेबाज टीम में खेलना सरकारी नौकरी की तरह समझते हैं : वीरेंद्र सहवाग

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा है कि कुछ बल्लेबाज टीम में खेलना सरकारी नौकरी के समान समझते हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा है कि कुछ बल्लेबाज टीम में खेलना सरकारी नौकरी के समान समझते हैं। IPL-13 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई अच्छी फॉर्म में नहीं है। छह मैचों में से उसे सिर्फ दो में जीत मिली है। पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई को 10 रनों से हरा दिया था।

168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शेन वाटसन और अंबाती रायडू जब तक क्रीज पर थे चेन्नई जीतती दिख रही थी लेकिन जैसे ही यह दोनों आउट हुए टीम बिखर गई।

सहवाग ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा, "इस लक्ष्य को हासिल किया जाना चाहिए था। लेकिन केदार जाधव और रवींद्र जडेजा ने जो खाली गेंदें खेलीं उसने काम खराब कर दिया।"

उन्होंने कहा, "मेरे विचार में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज टीम को सरकारी नौकरी की तरह देखते हैं। उन्हें पता है कि वो प्रदर्शन करें या नहीं उनकी सैलरी आती रहेगी।"

चेन्नई की टीम अंकतालिका में इस समय छठे स्थान पर है। शनिवार को अपने अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news