पंजाब: गलत तरीके से किया ओवरटेक तो NRI दंपति से आरोपियों ने की झड़प, सोने की चेन भी झपटकर भागे

एनआरआई दंपति ने बताया कि वह रात को खाना लेकर जा रहे थे कि मिट्ठापुर के पास उनकी गाड़ी को एक अन्य गाड़ी ने बहुत गलत तरीके से ओवरटेक किया, जिसका उन्होंने विरोध किया।
पंजाब: गलत तरीके से किया ओवरटेक तो NRI दंपति से आरोपियों ने की झड़प, सोने की चेन भी झपटकर भागे

पंजाब के जालंधर जिले के गांव मिट्ठापुर में देर रात ऑस्ट्रेलिया से आए एक दंपति के साथ मारपीट हुई। मारपीट का कारण ओवरटेकिंग थी। एनआरआई दंपति ने बताया कि वह रात को खाना लेकर जा रहे थे कि मिट्ठापुर के पास उनकी गाड़ी को एक अन्य गाड़ी ने बहुत गलत तरीके से ओवरटेक किया, जिसका उन्होंने विरोध किया।

विरोध देखने के बाद आरोपियों ने गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगा दी। इसके बाद गाड़ी के चालक ने उनके साथ मारपीट की। मारपीट में एनआरआई के सिर में चोटें आई हैं। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर आकर उन्हें सिविल अस्पताल ले आई। दंपति ने आरोप लगाया कि हमलावर उनके गले से सोने की चेन भी झपटकर ले गया है।

जिस व्यक्ति राजबीर पर मारपीट के आरोप लगे उसका कहना है कि एनआरआई दंपति ने उसके साथ मारपीट की है। कैटरिंग का काम करने वाले राजबीर का कहना है कि एनआरआई दंपति ने उसकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। उसके गले से सोने की चेन और जेब में पड़े 16 हजार रुपए ले लिए। वह कैश का हिसाब भी दे सकता है कि कहां से लेकर आया था।

वहीं राजबीर के आरोपों पर एनआरआई दंपति का कहना है कि राजबीर झूठ बोल रहा है। उसने अपने आप को बचाने के लिए खुद ही अपनी गाड़ी के साथ तोड़ फोड़ की है। उन्होंने यहां तक कहा कि मारपीट करते वक्त वह नशे में लग रहा था। उसका मेडिकल होना चाहिए।

अस्पताल में उस समय हंगामा हो गया, जब पुलिस आरोपी को लेकर आई। एनआरआई दंपति पुलिस वालों के पास चले गए। उन्होंने कहा कि आरोपी को उनसे दूर रखा जाए। यह दोबारा उन पर हमला कर सकता है।

पुलिस ने कहा कि वह हमारी कस्टडी में है, इसलिए वह ऐसा नहीं करेगा। लेकिन दंपति नहीं माना। दंपति का कहना था कि वह इस मामले के बारे में ऑस्ट्रेलियन दूतावास को बताएंगे। इसकी शिकायत दर्ज करवाएंगे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.