तेलंगाना में भाजपा नेता के रिश्तेदार से 1 करोड़ रुपये बरामद
राज-काज

तेलंगाना में भाजपा नेता के रिश्तेदार से 1 करोड़ रुपये बरामद

हैदराबाद पुलिस ने रविवार को तेलंगाना में डबक विधानसभा उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार के एक रिश्तेदार से 1 करोड़ रुपये नकद जब्त किए। हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने कहा कि उपचुनाव से पहले मतदाताओं के बीच बांटने के लिए पैसा ले जाया जा रहा था।

Yoyocial News

Yoyocial News

हैदराबाद पुलिस ने रविवार को तेलंगाना में डबक विधानसभा उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार एम. रघुनंदन राव के एक रिश्तेदार से 1 करोड़ रुपये नकद जब्त किए। हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने कहा कि 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले मतदाताओं के बीच बांटने के लिए पैसा ले जाया जा रहा था।

रघुनंदन राव के बहनोई सुरभि श्रीनिवास राव की कार से हैदराबाद में बेगमपेट फ्लाईओवर के पास पैसे की बरामदगी की गई।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि श्रीनिवास राव ने पुलिस को बताया कि पूर्व सांसद और भाजपा नेता जी. विवेक की कंपनी विशाखा इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मैनेजर ने उन्हें ये पैसे दिए हैं।

पैसे की बरामदगी के बाद नार्थ जोन टास्क फोर्स और बेगमपेट पुलिस ने श्रीनिवास राव और कार चालक रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दो मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं और केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।सिद्दीपेट जिले के डबक में उपचुनाव के लिए प्रचार अभियान समाप्त होने के कुछ समय पहले ही ये पैसे बरामद किए गए।

सिद्दीपेट में भाजपा उम्मीदवार के एक रिश्तेदार के घर से 18.67 लाख रुपये नकद जब्त होने के बमुश्किल छह दिन बाद ही ये नया मामला सामने आया है। उस वक्त रघुनंदन राव के अपने रिश्तेदार के घर पहुंचने पर खूब ड्रामा हुआ था जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर से बाहर आ रहे पुलिस और राजस्व अधिकारियों पर हमला किया और 12.80 लाख रुपये छीन लिए।

भाजपा ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने उसके उम्मीदवार को बदनाम करने के लिए घर में पैसे रखे। पार्टी के कुछ नेताओं को इस घटना के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद 26 अक्टूबर को इलाके में तनाव पैदा हो गया था।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किशन रेड्डी ने उसी रात भाजपा उम्मीदवार से मुलाकात भी की। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा से हार की आशंका के चलते टीआरएस सरकार ने एक साजिश रची है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news