गोरखपुर: गिरफ्तार अभियुक्त
गोरखपुर: गिरफ्तार अभियुक्त
राज-काज

UP: गोरखपुर अपहरण-हत्याकांड के पांचो आरोपी गिरफ्तार, NSA लगेगा, फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा केस

पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल छत्रधारी गांव के नाबालिग की हत्या मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिसकर्मियों की जवाबदेही तय करने और मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करने का आदेश दिया है.

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी के कानपुर का लैब असिस्टैंट की किडनैपिंग और मर्डर केस के बाद गोरखपुर में जिस तरह एक बच्चे को अगवा कर एक करोड़ की फिरौती के लिए हत्या कर दी गई उसने सूबे की कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल लगा दिया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि होने के कारन यह मामला और ज्यादा बड़ा हो गया था. अब इस मामले पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और इन सब आरोपियों पर एनएसए लगाने की तैयारी है.

गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल छत्रधारी गांव के नाबालिग की हत्या मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त रुख अपनाते हुए पुलिसकर्मियों की जवाबदेही तय करने और मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करने का आदेश दिया है. बच्चे की हत्या के बाद परिवार में मातम है और लोग डरे हुए हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस प्रभावित परिवार को 5 लाख की मुवावजा राशि सहयोग के तौर पर देने की घोषणा की है.

बता दें कि पांचवीं में पढ़ने वाला बलराम गुप्ता रविवार दोपहर 12 बजे घर से खाना खाने के बाद दोस्तों के साथ खेलने गया था, लेकिन तीन बजे एक फोन कॉल से पूरा घर हिल गया. पता चला कि उसका अपहरण कर लिया गया है. अपहर्ताओं ने उसकी रिहाई के बदले एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news