akhilesh yadav
akhilesh yadav
राज-काज

भाजपा सरकार पर अखिलेश का निशाना, कहा, 'देशभर के मजदूर आक्रोशित'

सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यहां कहा कि भाजपा सरकार के रवैये से उत्तर प्रदेश के साथ-साथ देश भर के मजदूर आक्रोशित हैं। अखिलेश ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा, "भाजपा सरकार के अदूरदर्शी फैसलों के चलते गरीब और बेबस श्रमिकों की जिंदगी नर्क हो गई है।"

Yoyocial News

Yoyocial News

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (akhilesh yadav) ने सोमवार को यहां कहा कि भाजपा सरकार के रवैये से उत्तर प्रदेश के साथ-साथ देश भर के मजदूर आक्रोशित हैं। अखिलेश ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा, "भाजपा सरकार के अदूरदर्शी फैसलों के चलते गरीब और बेबस श्रमिकों की जिंदगी नर्क हो गई है। मथुरा में कोसीकलॉ से फरह तक हाईवे पर जमा श्रमिकों को जब सात घंटे तक खाना-पानी नहीं मिला, बसों की व्यवस्था नहीं हुई तो उनके आक्रोश व्यक्त करने पर पुलिस ने उनपर जमकर लाठियां बरसाई। इस कारण भाजपा से देश भर का मजदूर आक्रोशित है।"

सपा मुखिया ने कहा, "लॉकडाउन के चलते समाजवादी पार्टी ने सरकार को तमाम तरह के सुझाव दिए और लगातार जमीनी सच्चाई उजागर की, लेकिन मुख्यमंत्री की टीम इलेवन अहंकार में डूबी रही। अब हालात नियंत्रण के बाहर अराजकता तक पहुंच गए हैं।"

उन्होंने कहा, "भाजपा सरकार से आग्रह है कि वह संवेदनशील होने का परिचय दे। जो लोग सैकड़ों मील चलकर जहां भी पहुंचे हैं, अब वहीं से आगे उन्हें घर भिजवाने की तुरन्त व्यवस्था की जाए। पुलिस एक सीमा से आगे जनसैलाब का सामना नहीं कर सकती है।"

सपा मुखिया ने कहा, "मुख्यमंत्री की टीम इलेवन की बैठकों का नतीजा आज तक अमल में नहीं आया। कोरोना पीड़ितों की संख्या में लगातार वृद्धि तो होती जा रही है। टीम इलेवन के कारण पूरा प्रशासन पस्त हो गया है। सरकारी मशीनरी निष्क्रिय है।"

उन्होंने कहा कि श्रमिक कामगार की किसी भी हादसे में मौत पर प्रत्येक के परिजन को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद तत्काल दें।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news