Amit Shah and J. P. Nadda
Amit Shah and J. P. Nadda
राज-काज

बिहार : नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने पटना पहुंचे अमित शाह, नड्डा

बिहार चुनाव में NDA की जीत के बाद जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। राजभवन में आयोजित होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के अध्यक्ष जे पी नड्डा पटना पहुंचे।

Yoyocial News

Yoyocial News

बिहार चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत के बाद जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार सोमवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। राजभवन में आयोजित होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के अध्यक्ष जे पी नड्डा पटना पहुंचे। शाह और नड्डा के पटना हवाई अड्डे पर पहुंचने पर भाजपा कार्यकतार्ओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद दोनों नेता सीधे भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचे। यहां भी भाजपा के नेताओं और कार्यकतार्ओं ने फूल बरसा कर दोनों नेताओं का स्वागत किया। इस मौके पर कार्यकतार्ओं का हुजूम ढोल-नगाड़े की थाप पर झूमते और नाचते नजर आए।

भाजपा के विधायक नितिन नवीन ने बताया कि सोमवार को भाजपा के लिए खुशी का दिन है। कार्यकतार्ओं में उत्साह चरम पर है। उन्होंने कहा कि राजग की बनने वाली सरकार की प्राथमिकता विकास होगी।

भाजपा के वरिष्ठ नेता शाह और नड्डा भाजपा के प्रदेशस्तर के नेताओं के साथ मिलजुल रहे हैं। इसके बाद वे राजभवन पहुंचेंगे जहां साढे चार बजे शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news