अमित शाह आज करेंगे चेन्नई का दौरा, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

अमित शाह आज चेन्नई दौरे के दौरान 67 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की सौगात देंगे। गृहमंत्री अमित शाह चेन्नई मेट्रो रेल के दूसरे चरण की आधारशिला रखेंगे। फिल्म अभिनेता रजनीकांत से उनकी मुलाकात होगी या नहीं, इसको लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं है।
अमित शाह आज करेंगे चेन्नई का दौरा, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात
Amit Shah

गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई का दौरा करेंगे। इस दौरान वह 67 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की सौगात देंगे। इस दौरे के दौरान वह तमिलनाडु के स्थानीय नेताओं से मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा कर सकते हैं। राजनीति में उतरने की तैयारी में जुटे फिल्म अभिनेता रजनीकांत से उनकी मुलाकात होगी या नहीं, इसको लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं है।

गृहमंत्री अमित शाह चेन्नई मेट्रो रेल के दूसरे चरण की आधारशिला रखेंगे। इसकी अनुमानित लागत 61,843 करोड़ रुपये बताई जाती है। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पलानीस्वामी भी शामिल होंगे। home minister Amit Shah

तिरुवल्लूर में 380 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित थेरवॉय कांडिगाइ जलाशय का भी वह उद्घाटन करेंगे। 1,620 करोड़ की लागत से वह कोयंबटूर में एक्सप्रेसवे परियोजना की भी वह आधारशिला रखेंगे। गृहमंत्री अमित शाह का यह दौरा इसलिए भी खास है, क्योंकि राज्य में अगले साल 2021 में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news