बिहार: चुनाव परिणाम के पूर्व प्रत्याशी पहुंचे भगवान की शरण
राज-काज

बिहार: चुनाव परिणाम के पूर्व प्रत्याशी पहुंचे भगवान की शरण

बिहार विधानसभा की सभी 243 सीटों पर तीन चरणों में मतदान संपन्न हो चुका है और सभी को अब चुनाव परिणााम का इंतजार है। मंगलवार 10 नवंबर को मतों की गिनती प्रारंभ होगी। इसी दिन तय होगा कौन अगले पांच सालों तक बिहार की सत्ता पर काबिज होगा।

Yoyocial News

Yoyocial News

बिहार विधानसभा की सभी 243 सीटों पर तीन चरणों में मतदान संपन्न हो चुका है और सभी को अब चुनाव परिणााम का इंतजार है। मंगलवार 10 नवंबर को मतों की गिनती प्रारंभ होगी।

इसी दिन तय होगा कौन अगले पांच सालों तक बिहार की सत्ता पर काबिज होगा। इस बीच, चुनाव नतीजे आने से पहले अधिकांश प्रत्याशी भगवान की शरण में पहुंचते दिखाई दे रहे हैं।

चुनाव परिणाम आने के पहले कई प्रत्याशी मंदिर पहुंचे औंर ईश्वर से प्रार्थना की और आशीर्वाद मांगा।

बिहार के भागलपुर जिले की सुल्तानगंज विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी ललन कुमार यादव सोमवार को मंदिरों और मजार की चौखट पर पहुंचकर जीत की दुआएं मांगी। ललन सुबह सबसे पहले भागलपुर जिले के प्रसिद्ध और ऐतिहासिक अजगैवीनाथ मंदिर पहुंचे और भगवान का आशीर्वाद लिया। इसके बाद माता काली के मंदिर पहुंच जीत के लिए प्रार्थना की।

यहां से वे सीधे कासिमपुर स्थित मजार पर पहुंचे और चादर चढ़ाकर अपनी जीत के लिए दुआएं मांगी।

कांग्रेस पार्टी के ललन यादव अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा कि, "बिहार की जनता ने इस बार महागठबंधन को जिताने का संकल्प लिया है। एक्जिट पोल के नतीजों में ये बात दिखाई भी दे रही है। ललन ने तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं भी दी।"

इधर, अरवल से भाजपा के प्रत्याशी दीपक शर्मा भी मधुसरवा पहुंचे और मधेश्वर नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की और जीत का आशीर्वाद मांगा। दीपक मधुसरवा में ही सूर्य मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना कर बिहार की उन्नति का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने अपनी जीत तय बताई।

रोहतास जिले के चेनारी क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी मुरारी गौतम भी चुनाव परिणाम के पूर्व जनता की अदालत के बाद भगवान की शरण में पहुंचे। उन्होंने कई मंदिरों में पहुंचकर पूजा आर्चना की और जीत का आशीर्वाद मांगा।

उल्लेखनीय है कि बिहार विघानसभा की 243 सीटों के लिए तीन चरणों में सात नवंबर को मतदान संपन्न हुआ है। सभी सीटों के लिए 10 नवंबर को गिनती होनी है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news