CM गहलोत ने एक महीने के लिए सभी बैठकें की स्थगित, मुख्यमंत्री आवास व कार्यालय में 40 कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित
राज-काज

CM गहलोत ने एक महीने के लिए सभी बैठकें की स्थगित, मुख्यमंत्री आवास व कार्यालय में 40 कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित

सीएम गहलोत ने कहा कि सामाजिक दूरी और स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के मानदंडों का पालन करना मुख्य उपाय हैं, जो कोरोना के प्रसार को नियंत्रित कर सकता है।

Yoyocial News

Yoyocial News

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बुधवार से शुरू होने वाली सभी बैठकों को एक महीने के लिए टाल दिया है। राज्य सरकार की प्रेस विज्ञप्ति में दी गई जानकारी के अनुसार, यह फैसला मंगलवार रात को लिया गया। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री आवास और कार्यालय में लगभग 40 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए। इनमें सीएम गहलोत की सुरक्षा से जुड़े पुलिस और राजस्थान आर्म्स कांस्टेबुलरी (आरएसी) के जवान भी शामिल हैं।

सीएम गहलोत ने कहा कि सामाजिक दूरी और स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के मानदंडों का पालन करना मुख्य उपाय हैं, जो कोरोना के प्रसार को नियंत्रित कर सकता है। खुद को बचाकर ही इस संक्रमण को नियंत्रित किया जा सकता है।

रिलीज में उन्होंने कहा 'इसी कारण से डॉक्टरों की सलाह पर मैंने अगले एक महीने तक किसी से नहीं मिलने का फैसला किया है। हालांकि, मैं सुशासन पर चर्चा करने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से भाग लूंगा।'

सीएम गहलोत ने कहा कि कोरोना महामारी के इस संकट में राज्य के लोगों के जीवन की रक्षा करना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसके लिए, राज्य सरकार चिकित्सा सुविधाओं को मजबूत करके हर संभव प्रयास कर रही है, लेकिन इस महामारी के संक्रमण को हर किसी के समर्थन के साथ ही रोका जा सकता है।

सीएम गहलोत ने देश के लोगों से मास्क पहनने, सामाजिक दूरी बनाए रखने, भीड़ से बचने, सामाजिक संपर्क को कम से कम रखने, आवश्यक होने पर घर से निकलने और अन्य सभी स्वास्थ्य प्रोटोकॉल को पूरी जिम्मेदारी से निभाने की अपील की।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news