yogi adityanath
yogi adityanath
राज-काज

गोरखपुर अपहरण मर्डर केस में सीएम योगी ने किया 5 लाख मुआवजा देने का एलान, आरोपियों पर लगेगा NSA

गोरखपुर में बच्चे के अपहरण कर हत्या के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परिवार वालों को 5 लाख मुआवजा देने का एलान किया है। सीएम योगी ने गोरखपुर में बच्चे की मृत्यु की घटना में अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

Yoyocial News

Yoyocial News

गोरखपुर में बच्चे के अपहरण कर हत्या के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परिवार वालों को 5 लाख मुआवजा देने का एलान किया है। सीएम योगी ने गोरखपुर में बच्चे की मृत्यु की घटना में अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने अपराधियों के विरुद्ध एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) लगाए जाने की कार्रवाई पर विचार करने के भी निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारीजन के प्रति गहरी संवेदन व्यक्त करने के साथ कहा है कि राज्य सरकार प्रकरण की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कराकर अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलाएगी। राज्य सरकार इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाएगी, ताकि अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलाई जा सके।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराधों को लेकर सपा और कांग्रेस ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। बीते कुछ दिनों से राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं।

गौरतलब है कि, गोरखपुर के एक पान विक्रेता के बेटे का अपरहरणकर्ताओं ने 26 जुलाई (रविवार) को दोपहर 1 बजे के आसपास अपहरण कर लिया था। आरोपियों ने पान विक्रेता से एक करोड़ की फिरौती मांगी थी। बताया जा रहा है कि एक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसकी निशानदेही पर बच्चे की डेड बॉडी बरामद की गई है। यूपी एसटीएफ ने शव बरामद किया है। अपहरणकर्ताओं की तलाश में यूपी एसटीएफ लगातार छापेमारी कर रही है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news