पांच घंटे चली कांग्रेस की बैठक, पवन बंसल बोले-राहुल गांधी के नेतृत्व पर नेताओं में असंतोष नहीं
सोशल मीडिया

पांच घंटे चली कांग्रेस की बैठक, पवन बंसल बोले-राहुल गांधी के नेतृत्व पर नेताओं में असंतोष नहीं

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ शनिवार को बैठक की। सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर हुई मीटिंग में पार्टी के 20 नेता शामिल हुए। इसमें पार्टी को मजबूत बनाने के मसले पर चर्चा हुई।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ शनिवार को बैठक की। सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर हुई मीटिंग में पार्टी के 20 नेता शामिल हुए। इसमें पार्टी को मजबूत बनाने के मसले पर चर्चा हुई। कांग्रेस नेता पवन बंसल ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व को लेकर नेताओं के बीच कोई असंतोष नहीं है।

कांग्रेस पार्टी के भीतर जारी अंतर्कलह और चुनावों में मिल रही हार के बाद नेतृत्व पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। ऐसे में पार्टी आलाकमान से नाराज असंतुष्ट नेताओं को मनाने के लिए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज बैठक की,  जो कि अब समाप्त हो गई है। 

इस बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, बीएस हुड्डा, अंबिका सोनी, पी चिदंबरम और पृथ्वीराज चौहान 10 जनपथ पहुंचे।  बैठक समाप्त होने के बाद पृथ्वीराज चौहान ने कहा कि हमने पार्टी के भविष्य को लेकर चर्चा की। यह एक रचनात्मक बैठक थी जिसमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सहित वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी की वर्तमान स्थिति और इसे मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा की।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news