आइसोलेशन वार्ड में कोरोना पॉजिटिव युवती ने संक्रमित डॉक्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप
राज-काज

आइसोलेशन वार्ड में कोरोना पॉजिटिव युवती ने संक्रमित डॉक्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

जिस युवती के साथ छेड़खानी की गई है, उसकी उम्र करीब 20 वर्ष है और उसने पुलिस से इस घटना की शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी के नोएडा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां सेक्टर- 128 स्थित जेपी अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज के साथ आइसोलेशन वार्ड में एक संक्रमित डॉक्टर द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है। दरअसल, डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिस युवती के साथ छेड़खानी की गई है, उसकी उम्र करीब 20 वर्ष है और उसने पुलिस से इस घटना की शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक डॉकटर और युवती पिछले हफ्ते कोरोना संक्रमित पाये गये थे। जिसके बाद उन दोनों का जेपी अस्पताल में इलाज चल रहा था।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि महिला को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। उसी में एक शख्स को भी भर्ती किया गया जो कि पेशे से डॉक्टर है। दोनों पिछले हफ्ते कोरोना संक्रमित पाए गए थे और एक ही वार्ड में भर्ती थे। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर दिया है और मामले की जांच चल रही है।

एडीसीपी ने आगे कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल के तहत डॉक्टर का बयान लिया जाएगा और उनसे पूछताछ भी की जाएगी। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने स्वास्थ्य विभाग से भी आइसोलेशन वार्ड के नियमों को लेकर एक पत्र भी लिखा है।

दरअसल, युवती नोएडा की निवासी है। 21 जुलाई को वह संक्रमित पाई गई थी, जिसके बाद उसे एक जेपी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। जिस वार्ड में पीड़िता भर्ती थी, उसी वार्ड में 23 जुलाई को एक डॉक्टर को भी भर्ती किया गया। जिसके बाद आरोपी डॉक्टर उसके बार-बार करीब आने की कोशिश कर रहा था। जिसका युवती ने विरोध भी किया। जिसके बाद युवती ने इस सम्बंध में एक्सप्रेस वे कोतवाली पुलिस में शिकायत की।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news