डॉ कफील
डॉ कफील
राज-काज

डॉ कफील की मुश्किलें बढीं, रिहाई के पहले UP पुलिस ने थोपा NSA...

पिछले वर्ष अगस्त माह में बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रवक्ता एवं बाल रोग विशेषज्ञ डा. कफील खान उस समय मीडिया की सुर्खी बन गए थे जब वहां एक साथ बड़ी तादाद में बच्चों की मौत हो गई थी।

Yoyocial News

Yoyocial News

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल काॅलेज से निलंबित डाॅ कफील खान पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने NSA थोप दिया है। गौरतलब है कि, अलीगढ़ वाले मामले में मथुरा जेल में बंद कफील को जमानत मिल गई थी, लेकिन अभी तक उन्हें रिहा नहीं किया गया था। जमानत के आदेश देर से पहुंचने के कारण गुरुवार को मथुरा जिला कारागार से रिहाई नहीं हो पाई थी और मना जा रहा था कि वे आज बहर निकल आयेंगे.

मथुरा जिला कारागार के जेलर अरुण पाण्डेय ने बताया था, ‘चूंकि कफील खान की रिहाई का आदेश देर शाम मिला है इसलिए उनकी रिहाई गुरुवार न होकर शुक्रवार की सुबह हो पाएगी.' लेकिन उनकी रिहाई से पहले ही यूपी पुलिस ने उन पर रासुका लगा दिया. जिससे उनकी मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई है.

गौरतलब है कि पिछले वर्ष अगस्त माह में बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रवक्ता एवं बाल रोग विशेषज्ञ डा. कफील खान उस समय मीडिया की सुर्खी बन गए थे जब वहां एक साथ बड़ी तादाद में बच्चों की मौत हो गई थी। डा कफील ने वहन अपने स्तर अपर बच्चों कोब्चाने के काफी प्रयास किये थे जिसके कर्ण मिडिया ने उनकी काफी तारीफ की थी. लेकिन इन तारीफों के बीच ही बात कुछ ऐसी बिगड़ी कि पूरा तंत्र ही उनके पीछे लगा दिखाई दिया.

डॉ कफील खान की रिहाई रोकने को लेकर उन पर NSA थोपे जाने पर अभिनेता जीशान अयूब ने ट्विट कर लिखा- ''...और क्या सबूत चाहिए इस बात का की ये सरकार, देश को तानाशाही की तरफ़ ले जाना चाहती है!!! इन्हें लोकतंत्र, और law and order से दिक़्क़त है।!!"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news